कांग्रेस विधायक के बेटे करण मोरवाल की तलाश में पुलिस ने चिपकाए पोस्टर,

9/3/2021 6:27:33 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): उज्जैन के बड़नगर विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। माननीय न्यायालय ने आरोपी कारण को 28 सितंबर तक कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए है। यदि आरोपी दी गई समय सीमा में कोर्ट में पेश नहीं होता है तो आरोपी की संपत्ति कुर्क की जाएगी। संपत्ति की कुर्की का नोटिस पुलिस ने विधायक के आरोपी बेटे के घर चस्पा किया है। पुलिस ने आरोपी पर पांच हजार का इनाम घोषित कर रखा है तो वही कोर्ट ने उसे फरार घोषित किया है। 5 महीने बाद पुलिस उसे पकड़ नहीं पाई तो अब इंदौर पुलिस ने बड़नगर में उसके घर और प्रमुख स्थानों पर उसके पोस्टर चिपका दिए और लोगों से अपील की है कि जहां भी दिखे पुलिस को सूचना दे।

PunjabKesari

दरअसल, पीड़ित महिला की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने बड़नगर विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था। आरोपी पिछले 5 महीने से पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा है जिसके बाद उस पर 5000 का इनाम भी घोषित किया गया था। वही आरोपी की धरपकड़ के लिए माननीय न्यायालय से पुलिस ने उसकी संपत्ति कुर्की के आदेश प्राप्त किए थे। न्यायालय ने 28 सितंबर तक आरोपी को न्यायालय में पेश होने के आदेश जारी की है।

PunjabKesari

वहीं विधायक पुत्र द्वारा न्यायालय में प्रस्तुत ना होने पर अब संपत्ति की नीलामी की कुर्की की जा सकती है जिसको लेकर पुलिस आरोपी के कई ठिकानों पर दबिश देने भी पहुंची लेकिन आरोपी के नहीं मिलने पर नोटिस चस्पा कर पुलिस खाली हाथ लौट आई लेकिन अब इंदौर की जिला अदालत ने उसे फरार घोषित कर दिया। वही पुलिस ने भी आरोपी के गृहनगर बड़नगर में उसके घर व शहर के प्रमुख स्थानों पर आरोपी कारण के पोस्टर चिपका दिए और लोगों से अपील की है जहां भी दिखे पुलिस को सूचना दे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News