इंदौर में छात्रा के अंधे कत्ल का खुलासा,लव ट्रायंगल ने ले ली जान, पुलिस ने युवक और युवती को किया गिरफ्तार..

Thursday, Jul 11, 2024-06:30 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में छात्रा के अंधे क़त्ल का पुलिस ने पर्दाफ़ाश कर दिया है। आरोपी युवक और युवती को  पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल यह पूरी घटना इंदौर के शिप्रा थाना क्षेत्र की है। जहां पिछले दिनों बी फार्मा फस्ट ईयर की छात्रा सारा की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके पिताजी ने शिप्रा थाने में दर्ज करवाई थी। सारा अपने कॉलेज से छुट्टी लेकर निकली थी और थोड़ी देर बाद ही उसका फोन बंद हो गया था। पुलिस द्वारा कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए मगर पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा वहीं पुलिस को उसके दोस्त गौरव पर शक हुआ मगर गौरव इंदौर से बाहर जाकर नासिक में वेटर की नौकरी करने की सूचना पुलिस को लगी तो पुलिस ने  गौरव को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई।

PunjabKesari
 गौरव ने पुलिस को बताया की में सारा से प्यार करता था। मगर वो किसी और से प्यार करती थी, उसके बाद कई टीवी सीरियल देख कर सारा की हत्या करने की प्लानिंग गौरव और उसकी महिला मित्र स्निग्धा मिश्रा जो कि मेडीकेप कॉलेज में स्टूडेंट है। उसने की वहीं गौरव और स्निग्धा मिश्रा रिलेशनशीप में रह रहे थे। दोस्त स्निग्धा को बोला कि सारा बुरी लड़की है, उसको मारना जरुरी हो गया है स्निग्धा ने उसका साथ देने में सहमति जताई जिसके बाद गौरव और स्निग्धा ने सारा को मारने की योजना बनाई।

PunjabKesari
 स्निग्धा एवं गौरव की आपस में बात हो गई थी और गौरव ने प्लान के तहत सारा को अपने साथ कार में बैठाया और कार में बिठाते ही सारा का मोबाईल गौरव ने बंद कर दिया कार में ही सारा का गौरव ने गला दबाया और स्निग्धा ने पीछे से सारा के हाथ पकड़े थे। योजना के मुताबिक हत्या करने के बाद दोनों ने लाश को झाड़ियों में डाल दिया जहां आरोपियों ने लौटते समय सारा का कॉलेज बेग मोबाईल जूते और अन्य सामान घाट सेक्शन सिमरोल में गहराई देखकर अलग - अलग जगह फेक दिए और गाड़ी , जूते,कपड़ो में लगे खून को पेट्रोल टुथपेस्ट व पानी से साफ कर सबूत मिटा दिए गए थे। बहरहाल पुलिस ने स्निग्धा और गौरव को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News