पाकिस्तान से आई गीता के परिजनों को छत्तीसगढ़ में ढूंढ रही पुलिस, ये है मामला?

8/21/2020 3:56:49 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): पाकिस्तान से आई गीता को लेकर इंदौर से एक नई और बड़ी खबर सामने आई है। वो ये है कि गीता के परिजनों को पुलिस छत्तीसगढ़ में तलाश कर रही है। आप चौंकिये नहीं, उन्होंने कोई क्राईम नहीं किया है। दरअसल पाकिस्तान से आई जो गीता इंदौर के मुखबधिर आश्रम में रह रही है। उसके फ्लेशबैक को लेकर पुलिस उसके माता-पिता को तलाश रही है।

PunjabKesari, Pakistan, Geeta, Indore, Chhattisgarh Police, Madhya Pradesh, Punjab Kesari

बता दें कि पिछले दिनों अपनी शादी की इच्छा जाहिर की थी। गीता के स्वयंवर के लिए बड़ी संख्या में लड़के भी आए थे, लेकिन उस दौरान गीता ने शादी से इंकार कर दिया था। अब एक बार फिर इंदौर पुलिस गीता के परिजनों को ढूंढने की कोशिश में जुटी है। इसके लिए पुलिस उसके खान-पान पर नजर बनाए हुए थी। जिससे पुलिस को यह लिंक मिली है कि गीता का खान-पान उसके छत्तीसगढ़ से ताल्लुक होने की ओर इशारा कर रहा है।

PunjabKesari, Pakistan, Geeta, Indore, Chhattisgarh Police, Madhya Pradesh, Punjab Kesari

वहीं एक साउथ के हीरो को भी गीता ने पहचानने की कोशिश की है। जो इशारा कर रहा है कि उसका ताल्लुक कहीं ना कहीं छत्तीसगढ़ और उसके आस-पास के इलाकों से है। लिहाजा एक बार फिर इंदौर पुलिस ने गीता की परिजनों की तलाश शुरू की है। हालांकि अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस बार गीता के अपने उसे मिल पाते हैं या नहीं। या फिर से उसके लिए नई शुरूआत करनी होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News