घर में छिपा बैठा था आरोपी पुलिस ने ड्रोन उड़ाकर पकड़ा ,जानिए क्या है पूरा मामला..

4/15/2024 11:32:57 AM

इंदौर। (सचिन बहरानी):  मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस को ड्रोन का इस्तेमाल करना पड़ा है। क्योंकि आरोपी जिस घर में रहता है, वह भूल भुलैया जैसा है। रावजी बाजार थाने में दर्ज धोखाधड़ी के मामले का फरार 2 हजार रुपए का इनामी आरोपी मिश्रीलाल दस महीने से पुलिस को चकमा दे रहा था। जब भी पुलिस उसे पकड़ने जाती वह भाग जाता था। जून 2023 में सुल्याखेड़ी मांगलिया के रहने वाले मिश्रीलाल के खिलाफ संजय मालवीय ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था। मामले में पांच आरोपी थे, दो पहले गिरफ्तार हो गए थे। मिश्रीलाल की गिरफ्तारी के बाद अब सचिन हजारिया और मिश्रीलाल की मां लीलाबाई फरार हैं। 

PunjabKesari
आरोपियों पर जमीन के सौदे में करोड़ों के गबन करने का आरोप है। आरोपियों ने स्टॉम्प पर कूटरचना करके ठगी की थी पुलिस अब तक मिश्रीलाल के घर पर पांच बार दबिश दे चुकी थी, लेकिन वह कभी पुलिस के हाथ नही लगा। उसका घर, पशुओं का बाड़ा इतना बड़ा था कि वह मौका पाकर छिप जाता था या भाग जाता था। इस बार उसे पकड़ने के लिए एक टीम ड्रोन कैमरा लेकर इंदौर से निकली। करीब 15 लोगों की टीम आरोपी मिश्रीलाल के घर पहुंची। ड्रोन उड़ाकर पहले देखा गया कि मिश्रीलाल कौनसे कमरे में गया है।

PunjabKesari
 सफेद शर्ट पहना हुआ मिश्रीलाल जिस कमरे में घुसता दिखा, सीधे उसमे दबिश देकर पुलिस ने उसे धरदबोचा। तकनीक के माध्यम से अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती देते आए हैं। इस मामले में बिना तकनीक का इस्तेमाल किए पुलिस आरोपी को पकड़ने का प्रयास करती रही, लेकिन वह हर बार चकमा देकर भाग जाता। लेकिन इस बार पुलिस ने पहले ही देख लिया कि वह कहां है, इस वजह से उसे पकड़ा जा सका।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News