मॉडिफाई साइलेंसर वाली बुलेट के लिए पुलिस ने कसी कमर, कई वाहन किए जब्त

Sunday, Oct 27, 2024-01:57 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में नए पुलिस कमिश्नर संतोष सिंह ने 2 दिन पहले चार्ज लिया है, उसके बाद शहर भर के पुलिस थानों को और ट्रैफ़िक पुलिस को निर्देशित किया है मॉडिफाइड साइलेंसर लगी बुलेट पर कार्रवाई की जाए जिसके तहत पुलिस ने कई बुलेट चालकों के चालान बनाए तो कई बुलेट जब्त भी की हैं। आपको बता दें इंदौर शहर में कई बुलेट वाहन चालक मॉडिफाइड साइलेंसर लगवाकर हुड़दंग मचाते हैं भीड़ भाड़ से मॉडिफाइड साइलेंसर से फटाके फोड़ते हैं।

 जिससे ऐसा लगता है की गोली चली है जिसके कारण कई बुजुर्ग महिलाएँ और बच्चे भयभीत हो जाते हैं और कई बार हादसों का शिकार भी हो जाते हैं। इसी को टारगेट करते हुए इंदौर पुलिस कमिश्नर संतोष सिंह ने शहर भर की पुलिस को आदेश दिया कि जितने भी ऐसे बुलेट चालक हैं उनके ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई की जाए।

PunjabKesari इस पूरे मामले में ट्रैफिक के एडिशनल DCP अरविंद तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए रविवार को बताया कि कमिश्नर के आदेश पर पूरे शहर भर में बड़े स्तर पर कार्रवाई की गई जिसमें 79 बुलेट के चालान बनाए गए हैं ,वहीं कई बुलेट ज़ब्त कर थाने पर खड़ा करवा दिया गया है और यह अभियान निरंतर जारी रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News