Video: दैनिक वेतन भोगियों का अनोखा प्रदर्शन, पहले मांगी भीख अब कराया मुंडन

2/22/2019 12:54:32 PM

खंडवा: जिले में अनुसूचित जाति जनजाति विभाग में काम करने वाले दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों ने वेतन नहीं मिलने से पिछले 7 दिनों से भूख हड़ताल पर है। वहीं इस विरोध ने अब तूल पकड़ ली है। जिसके चलते गुरुवार को इसके विरोध स्वरूप 11 कर्मचारी मुंडन करवाकर बाल कलेक्टर को भेंट करने गए।

PunjabKesari

अनुसूचित जाति और आदिम जाति विभाग में काम करने वाले दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन का अनोखा तरीका निकाला। वेतनभोगी मुंडन करवाकर मुंडन के बाल लेकर नारे बाजी करते हुए कलेक्टर कार्यालय भेट करने पहुंचे। यहां एडीएम को इन दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों ने मुंडन के बाल भेट करना चाहा लेकिन एडीएम ने इंकार कर दिया। हालांकि एडीएम ने लिखित ज्ञापन देने को कहा बाद में कर्मचारियों ने अपनी मांगों का ज्ञापन दिया।

PunjabKesari

दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों ने कहा कि पिछले कई दिनों से वे लोग अपनी विनिमितिकरण की और समय पर वेतन देने की मांग कर रहे है। उन्होंने कहा कि महिला कर्मचारी मुंडन करवाने वाली थी लेकिन उनके सम्मान में पुरष वेतन भोगियों ने मुंडन करवाया। कर्मचारियों ने कहा कि अगर मांगे मनवाने के लिए वे लोग गर्दन कटवाने से भी पीछे नहीं हटेंगे। वहीं प्रदर्शन कर रही ेक महिला कर्मचारी की तबियत बिगड़ गई। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News