मैं पानीपत फिल्म का प्रदर्शन रोकने में जाट समाज के साथ हूँ : शर्मा

12/12/2019 5:56:26 PM

भोपाल, 12 दिसंबर (भाषा) मध्य प्रदेश के विधि एवं विधायी मंत्री पी.सी. शर्मा ने बृहस्पतिवार को कहा कि जाट महाराजा सूरजमल के चरित्र को गलत ढंग से चित्रित करने वाली फिल्म पानीपत का प्रदर्शन प्रतिबंधित करने की माँग पर वह जाट समाज के साथ हैं।

शर्मा ने यहां ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘महाराजा सूरजमल के चरित्र को गलत ढंग से चित्रित करने वाली फिल्म पानीपत का प्रदर्शन प्रतिबंधित करने की माँग पर मैं जाट समाज के साथ हूं।’’
उन्होंने कहा, ‘‘मैं इसे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ की जानकारी में लाऊंगा और उसके बाद प्रदेश में इस पर उचित कानूनी कार्रवाई करूंगा।’’
शर्मा ने बताया कि इतिहास पुरूष महाराजा सूरजमल की वीरता, शौर्य और पराक्रम से सभी परिचित हैं। महाराजा सूरजमल जाट समाज के गौरव हैं।

उन्होंने कहा कि ऐतिहासिक फिल्मों के निर्माताओं को फिल्म निर्माण करते समय ध्यान रखना चाहिए कि ऐतिहासिक सत्यता के साथ किसी प्रकार की छेड़छाड़ न हो।

एक दिन पहले जाट समाज के गणमान्य नागरिकों के प्रतिनिधिमंडल ने मंत्री शर्मा को ज्ञापन सौंप कर पानीपत फिल्म को प्रतिबंधित करने की माँग की थी। ज्ञापन पर शर्मा ने विधि अनुसार कार्यवाही करने के लिये आश्वस्त किया। शर्मा को ज्ञापन देने वालों में अखिल भारतीय जाट महासभा के पदाधिकारी एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।


Edited By

PTI News Agency

Related News