उपचुनाव में तांत्रिकों की मदद को लेकर मप्र के कांग्रेस विधायक ने की अपने ही नेताओं की आलोचना

8/1/2020 12:30:30 PM

भोपाल, 30 जुलाई (भाषा) कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के छोटे भाई एवं पार्टी विधायक लक्ष्मण सिंह ने मध्य प्रदेश में 27 विधानसभा सीटों पर आगामी उपचुनाव में कथित तौर पर तांत्रिकों की मदद लेने के मुद्दे पर अपनी पार्टी के नेताओं की आलोचना की है।
सिंह ने इस संबंध में कांग्रेस नेताओं पर कटाक्ष करते हुए बृहस्पतिवार को ट्वीट किया, ‘‘ हम कांग्रेस के साथी, भाजपा, संघ की विचारधारा को निरंतर कोसते हैं, मैं भी उनकी विचारधारा से सहमत नहीं हूँ। परंतु कांग्रेस की विचारधारा कहाँ लुप्त हो गई कि चुनाव में हमें "दुष्ट''’ तांत्रिक बाबाओं की मदद लेनी पड़ रही है?’’ दरअसल पिछले दिनों कम्प्यूटर बाबा (नामदेव त्यागी) का अन्य बाबाओं के साथ पूरे प्रदेश में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह भजन मंडली के साथ मार्च महीने में कांग्रेस एवं विधायक पद छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं के खिलाफ भजन गा रहे हैं।
इस संबंध में कम्प्यूटर बाबा से संम्पर्क करने पर मालूम हुआ कि वह फिलहाल इंदौर में एक अनुष्ठान करा रहे हैं। फोन पर उनके सहयोगी ने कहा कि बाबा व्यस्त हैं और अगले कुछ घंटों से बात नहीं कर सकते हैं।
प्रदेश में पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने कम्प्यूटर बाबा को मां नर्मदा, मां क्षिप्रा और मंदाकिनी नदी न्यास का अध्यक्ष नियुक्त किया था।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।


Edited By

PTI News Agency

Related News