एम्स भोपाल में भर्ती एक महिला ने दूसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या की

10/21/2020 7:43:35 PM

भोपाल, 21 अक्टूबर (भाषा) अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) भोपाल में कोविड-19 का इलाज करा रही 60 वर्षीय एक महिला ने मंगलवार की रात अस्पताल की दूसरी मंजिल से कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।
बाग सेवनिया पुलिस थाना प्रभारी संजीव कुमार चौकसे ने बुधवार को ‘भाषा’ को बताया कि प्रथम दृष्ट्या जांच में आया है कि त्रिवेणी बाई मीणा ने एम्स भोपाल की दूसरी मंजिल की खिड़की से कूदकर आत्महत्या कर ली है।
उन्होंने कहा कि वह कोरोना वायरस संक्रमित थी और होशंगाबाद जिले के बाबई पुलिस थाना इलाके खेडी गांव की रहने वाली थी।
चौकसे ने बताया कि रात को करीब 12 बजे पता चला कि वह अपने बिस्तर पर नहीं थी, जिसके बाद उसकी तलाश की गई और बाद में खिड़की के सामने नीचे बाहर जमीन पर वह मृत पड़ी मिली।
उन्होंने कहा कि पूछताछ में पता चला है कि ड्यूटी पर तैनात नर्स ने उसे खिड़की पर देखा था, लेकिन कूदते हुए नहीं देखा।
चौकसे ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमित होने से वह अवसाद में चली गई थी और इसी की चलते संभवत: उसने आत्महत्या की होगी। मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
उन्होंने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर विस्तृत जांच जारी है।
इसी बीच, एम्स भोपाल के जनसंपर्क अधिकारी डॉ लक्ष्मी प्रसाद ने बताया कि वह कोविड-19 संक्रमित थी और 17 अक्टूबर को एम्स भोपाल में भर्ती हुई थी। तब से अन्य कोरोना वायरस मरीजों की तरह उसका भी अस्पताल में बराबर इलाज चल रहा था।
उन्होंने कहा कि उसकी संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हुई है। उसका एमएलसी कर पोस्टमॉर्टम करा रहे हैं।
जब उनसे सवाल किया गया कि क्या उसने कूदकर जान दी है, तो इस पर प्रसाद ने कहा, ‘‘वह एम्स भोपाल की दूसरी मंजिल की खिड़की से मंगलवार रात करीब 9 से 10 बजे के बीच कूदी थी और मृत मिली थी।’’ उन्होंने कहा कि इस मामले में हम भी विस्तृत जांच कर रहे हैं।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।


Edited By

PTI News Agency

Related News