महिला ने जुड़वां बेटों की गला घोंटकर हत्या की, पुलिस ने किया गिरफ्तार

9/28/2022 7:08:37 PM

भोपाल, 28 सितंबर (भाषा) भोपाल में अपने 16 दिन के जुड़वां बेटों की कथित रूप से गला घोंटकर हत्या करने और उनके शवों को सुनसान जगह पर फेंकने के मामले में पुलिस ने 27 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया है।

टीटी नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक चैन सिंह ने बुधवार को बताया कि आरोपी सपना धाकड़ ने यह अपराध इसलिए किया क्योंकि उसके ससुराल वाले उसे ताना मारते थे कि वह जुड़वां बच्चों की परवरिश कैसे करेगी क्योंकि उसका पति शराबी और बेरोजगार है।

उन्होंने कहा कि महिला ने पिछले सप्ताह पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि शहर के बाणगंगा इलाके में एक फुटपाथ से उसके जुड़वां बच्चे लापता हो गए।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच की और पाया कि महिला के दावे गलत थे, जिसके बाद उसे मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया।
सिंह ने कहा कि पूछताछ के दौरान महिला ने स्वीकार किया कि उसने 23 सितंबर को बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी और शवों को हबीबगंज इलाके में सुनसान जगह पर फेंक दिया। सिंह के अनुसार पुलिस ने दोनों बच्चों के शव बरामद कर लिए हैं।
अधिकारी ने कहा, "धाकड़ ने पुलिस को बताया कि उसकी तीन साल की बेटी है। उसने कहा कि उसके ससुराल वाले उसे ताना मारते थे कि वह अपने जुड़वा बच्चों की देखभाल कैसे करेगी क्योंकि उसका पति शराबी और बेरोजगार है।"

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News