डीजे पर डांस करने को लेकर आपस में झगड़े बाराती, पीट-पीटकर युवक की कर दी हत्या

5/19/2023 6:59:01 PM

श्योपुर(जेपी शर्मा): विजयपुर क्षेत्र के मगरदा थाना अंतर्गत उमरी कला गांव के आदिवासी बस्ती में शादी समारोह चल रहा था। जहां पर बारात आदिवासी बस्ती में पहुंचने वाली थी उससे पहले डीजे पर नाचने की बात को लेकर बराती आपस में भिड़ गए जिससे एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

PunjabKesari

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय सुनील आदिवासी जो ग्राम किशनपुरा थाना आगरा से बरात में शामिल होकर उमरी कला की आदिवासी बस्ती में पहुंचा था। जहां पर डीजे पर नाच गाना चल रहा था। बाराती नाच गाने में मदमस्त थे लेकिन डीजे पर गाना बदलने की बात को लेकर किशनपुरा गांव के कुछ लोग आपस में भिड़ गए।

PunjabKesari

किशनपुरा गांव के कुछ लोगों ने 22 वर्षीय सुनील पर लकड़ी से हमला बोल दिया जिससे सुनील की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जिसकी सूचना परिजनों ने मगरदा थाने को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर विजयपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए। जहां पर डॉक्टरों ने 22 वर्षीय सुनील को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पीएम करा कर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने किशनपुरा के रहने वाले दो आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News