''राफेल को लेकर राहुल गांधी ही नहीं, पूरी कांग्रेस कंफ्यूज है''- रक्षा मंत्री

11/24/2018 12:39:51 PM

ग्वालियर: रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ग्वालियर में BJP प्रत्याशियों के समर्थन में पहुंची। यहां उन्होंने पत्रकार वार्ता में कांगेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाने साधे। उन्होंने कहा कि "राफेल को लेकर राहुल गांधी ही नहीं, पूरी कांग्रेस कंफ्यूज है। संसद में जवाब दिया जा चुका है। खरीदी के 99 प्रतिशत नियम वही फॉलो किए गए हैं, जो कांग्रेस ने यूपीए सरकार के समय बनाए थे। बेहतर हो राफेल को लेकर राहुल गांधी पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी से बातचीत कर समझ लें कि रक्षा सौदे किस तरह होते हैं।'

PunjabKesari

कांग्रेस नेता सीपी जोशी के बयानों को लेकर उन्होंने कहा कि 'कांग्रेस सिर्फ बंटवारे की बात करती है। चुनाव के दौरान मंदिर जाने वाले और कुर्ते के ऊपर जनेऊ धारण करने वाले राहुल गांधी का मकसद चुनावों में वोट लेना भर है'।
 

PunjabKesari

रक्षा मंत्री ने प्रदेश सरकार की सराहना करते हुए कहा कि 'शिवराज सिंह ने एक बेहतर प्रशासन जनता को दिया है। लोग जिस राज्य को बीमारू कहते थे, आज कृषि विकास के मामले में वह देश में मॉडल बन गया है। आर्थिक विश्लेषण के तीनों पैमाने कृषि, इंडस्ट्री और टर्सरी सेक्टर तीनों में प्रदेश ने बेहतर तरक्की की है। खासकर कृषि के मामले में अकेला ऐसा प्रदेश है जहां ग्रोथ रेट दहाई अंकों में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News