मध्य प्रदेश में न्याय यात्रा का आज आखिरी दिन, धार में जमकर बरसे राहुल, कहा - कुछ उद्योगपति देश का हर व्यापार करते हैं..

3/6/2024 5:32:41 PM

भोपाल। मध्य प्रदेश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आज आखिरी दिन है। इसके बाद यह यात्रा राजस्थान में प्रवेश करेगी। न्याय यात्रा के पांचवें दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बदनावर में विशाल जनसभा को संबोधित किया। यहां पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश सरकार और भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे भी मौजूद रहे मल्लिकार्जुन खड़गे ने तंज कसते हुए कहा की मोदी जी की मंशा है अमीर और अमीर हो जाए गरीब और गरीब हो जाए।

PunjabKesari
मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि मोदी जी का तो सिर्फ इलेक्शन पर ध्यान रहता है। मोदी जी को मणिपुर की चिंता नहीं है। भाजपा विकास नहीं चाहती है। हमारे बच्चों की पढ़ाई नहीं चाहती है गरीब बच्चे आगे आएंगे तो उनको मुश्किल हो जाएगी सीबीआई ,ईडी , इनकम टैक्स का डर दिखाया जा रहा है। जिन्होंने पार्टी को पैसे दिए हैं। उनके नाम यह उजागर नहीं करते खड़गे ने कहा कि मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है।

PunjabKesari
वहीं राहुल गांधी ने भी जनसभा को संबोधित किया और भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने सीधी आदिवासी पेशाब कांड के मामले में भाजपा को घेरते हुए कहा कि भाजपा की विचारधारा आदिवासियों पर अत्याचार की है आदिवासियों के साथ-साथ दलित पिछड़े वर्ग के साथ भाजपा यही करती है। राहुल ने कहा कि भाजपा आदिवासियों को वन में ही रखना चाहती है। राहुल गांधी ने कहा कि प्राइवेट अस्पताल का मालिक कोई आदिवासी नहीं होता दो फ़ीसदी लोगों ने पूरे देश पर कब्जा कर रखा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News