विपक्ष पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, बोले- I.N.D.I.A अलायंस भ्रष्टाचारियों का टोला, सारे नेता बेल पर या जेल में...

4/2/2024 7:21:10 PM

शहडोल (कैलाश लालवानी): लोकसभा चुनाव 2024 का शंखनाद होने के बाद चुनाव सियासी रण में अब भाजपा के स्टार प्रचारकों की शहडोल में एंट्री हो गई है। राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता मैदान में उतर गए हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज एक दिवसीय शहड़ोल दौरे पर पहुंचे। शहडोल संसदीय क्षेत्र की बेजीपी प्रत्याशी हिमाद्री सिंह के समर्थन में शहडोल के ह्रदय स्थल न्यू गांधी चौक में विशाल आम सभा को संबोधित करते हुए शहडोल से कमल खिलाने की बात कही। उन्होंने विपक्ष और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक तरफ मोदी हैं, जो देश को आगे बढ़ाने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं। दूसरी ओर विपक्ष बस एक ही काम में जुटा है, मोदी हटाओ। मोदी कह रहे हैं, देश को आगे ले जाओ, विपक्ष कह रहा मोदी हटाओ।

PunjabKesari

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि शहडोल में भी कमल खिलाइए और देश के विकास में योगदान दीजिए। भाजपा का गुणगान करते हुए उन्होंने कहा कि विकास की दृष्टि से अभी जो 10 साल में शहडोल की चिंता हुई है आगे भी शहडोल एक लंबी छलांग लगाकर विकास में और तेजी गति से बढ़ेगा।

PunjabKesari

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि यह जो इंडिया गठबंधन है ना यह भ्रष्टाचारियों का टोला है। विपक्ष के सारे नेता बेल पर है। हेमंत सोरेन जेल में है कि नहीं है, केजरीवाल जेल में है कि नहीं है, मनीष सिसोदिया जेल में है कि नहीं है, सत्येंद्र जैन जेल में है कि नहीं है, आजम खान जेल में है कि नहीं है, प्रिया मलिक जेल में है कि नहीं है, यह इंडी अलांयस के नेता सारे के सारे बेल पर है। पीएम मोदी की लड़ाई देश को आगे ले जाने की लड़ाई है। इस कार्यक्रम में सीएम डॉ मोहन यादाव सहित प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित अन्य भाजपा के बड़े नेता भी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News