Punjab Kesari MP ads

राहुल गांधी के इवेंट से बुजुर्गों को नुकसान न हो जाए...कमलनाथ के बयान के बाद नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज

11/30/2022 1:49:43 PM

भोपाल(विवान तिवारी): पूर्व सीएम व पीसीसीचीफ कमलनाथ के बयान से मध्यप्रदेश की राजनीति का सियासी पारा चढ़ गया है। इस बयान को लेकर बीजेपी ने कमलनाथ को घेरना शुरु कर दिया है। कमलनाथ का बयान वायरल होने के बाद गृह नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि कही आपकी भारत जोड़ो यात्रा से मध्य प्रदेश के बुजुर्गों का नुकसान न हो जाए।  

PunjabKesari

दरअसल, पूर्व सीएम कमलनाथ अपने सांसद बेटे नकुलनाथ के साथ इंदौर में विधायक संजय शुक्ला द्वारा आयोजित कथा में पं प्रदीप मिश्रा का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। इसी मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कमलनाथ कह रहे हैं कि- हम तो सात दिन से मर रहे हैं।

PunjabKesari

वीडियो वायरल होने पर बीजेपी ने कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैंने सुना कि कैसे राहुल गांधी अपनी शर्तों पर बाबा महाकाल ओम्कारेश्वर जाने का कार्यक्रम जुड़वाया है। स्वाभाविक है कमलानाथ जी आपकी पीड़ा। जनजातीय और धर्म के प्रति राहुल का पाखंड स्वाभाविक है। सब कुछ कमलनाथ के जुबानी स्पष्ट हो रहा है। राहुल गांधी से आग्रह करूंगा कि जो लोग भी शारीरिक रूप से अस्वस्थ हैं, उनकी कोई जबरदस्ती ना चलवाएं कि उनको मरने तक की बात करनी पड़े। आपका इवेंट कहीं किसी के लिए नुकसानदायक ना बन जाए। गृहमंत्री नरोत्तम बोले- राहुलजी के इवेंट से बुजुर्गों को नुकसान न हो जाए। जो शारीरिक रूप से स्वस्थ नहीं उन्हें यात्रा में जबरन न चलाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News