राहुल का किसानों से वादा, कहा-सरकार बनते ही 10 दिनों के भीतर होगा कर्जा माफ

10/30/2018 6:56:00 PM

धार: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज धार दौरे पर थे, जहां वे तय समय से करीब डेढ़ घंटा लेट पहुंचे, देरी से सभा स्थल पर पहुंचने पर उन्होंने अपने संबोधन से पहले जनता से इस बात के लिये माफी मांगी। हेलीपैड से सीधे राहुल गांधी पीजी कॉलेज ग्राउंड पर संकल्प सभा स्थल पर पहुंचे, जहां पर स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने उनका स्वागत किया। 

PunjabKesari

इसके बाद प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संकल्प सभा को संबोधित किया, सिंधिया ने अपने संबोधन में प्रदेश सरकार को जमकर कोसा, सिंधिया ने एक बार फिर से 'शक़्कर खा गये पी गये तेल यही है भाजपा का खेल' के नारे को दोहराया। कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भी अपने संक्षिप्त भाषण में प्रदेश और केंद्र सरकार को जमकर कोसा।

PunjabKesari

वहीं कार्यक्रम के अंत में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, देश और प्रदेश में युवा बेरोजगार हैं, नरेंद्र मोदी और शिवराज सिंह चौहान ने युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी, पर उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया। राहुल गांधी ने प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर 10 दिन में कर्जा माफी की बात भी कही, और साथ ही कहा कि कांग्रेस की सरकार प्रदेश में पेशा कानून लागू करेगी, आदिवासियों की जल, जंगल और जमीन की लड़ाई में उनके साथ खड़े होकर उनकी रक्षा करेगी, भाजपा कि सरकार अमीरों की सरकार है, वह केवल अमीर लोगों के लिए काम करती है, पर कांग्रेस की सरकार गरीब, आदिवासी और कमजोर लोगों की सरकार है।

PunjabKesari

राहुल गांधी ने अपने संबोधन में किसानों के हक की बात करते हुए कहा कि, कांग्रेस की सरकार आई तो वह हर जिले में किसानों के खेत के पास फूड प्रोसेसिंग प्लांट लगवाएगी, जिससे किसानों को ज्यादा फायदा होगा।

PunjabKesari

राहुल ने अपने भाषण में राफेल डील को लेकर भी मोदी सरकार के साथ अनिल अंबानी पर जमकर निशाना साधा है, राहुल ने कहा कि, अमित शाह के बेटे ने जादू से 50 हजार रुपये को करोड़ो में बदल दिया, इसके बाद भाषण के अंत में राहुल ने कहा कि, भाजपा नफरत की राजनीति करती है और कांग्रेस प्यार की राजनीति करती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News