विजयवर्गीय बोले- वायनाड में खतरे में राहुल गांधी की सीट, MP कांग्रेस के पास पोलिंग बूथ पर बिठाने के लिए कार्यकर्ता नहीं

4/27/2024 6:01:58 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के बाद मध्यप्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने प्रदेश में मतदान प्रतिशत कम होने पर भी दावा किया कि भाजपा प्रदेश में 29 की 29 सीटें जीतेंगी। वहीं देश में जीत को लेकर कहा कि मैं इसका आकलन कर रहा हूं, बहुत जल्द बताऊंगा जब वोटिंग खत्म हो जाएगी।

कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में 18 सीट से ज्यादा भाजपा को सीटें मिलेगी। चुनाव के समय भाजपा धर्म को लेकर आती है। इस देश को आप धर्म से अलग नहीं कर सकते सनातन को अलग नहीं कर सकते अगर कोई सनातन को गाली देगा तो उसके समर्थक उठ खड़े होंगे। सनातन धर्म को गाली देने की शुरुआत इंडी गठबंधन के एक नेता ने कही और कांग्रेस चुप रही उसने कुछ बोला ही नहीं। रही राम मंदिर की बात तो राम मंदिर समिति ने कांग्रेस को निमंत्रण दिया था और कांग्रेस ने निमंत्रण ठुकराया। सिर्फ इसी मुद्दे पर इंदौर ही नहीं मध्य प्रदेश के कांग्रेस के कई नेता और सुरेश पचौरी जैसे नेता भाजपा में शामिल हुए। कांग्रेस नेता सेम पिप्पलोदा के बयान पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि वर्तमान समय में कांग्रेस को जो लोग मार्गदर्शन दे रहे हैं। वह इस देश के समाज को और मूल स्वभाव को समझ नहीं पा रहे हैं।

PunjabKesari

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी द्वारा कहा गया कि महिलाओं को 3000 देने का वादा किया था नहीं दिए इस कारण वोट प्रतिशत कम हुआ है। उस पर मध्य प्रदेश के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा यह चुनाव परिणाम आएगा तब पता लगेगा। कांग्रेस के पास पोलिंग बूथ पर बैठने के लिए कार्यकर्ता नहीं है और कांग्रेस के मतदाता भी यह मानते हैं कि कांग्रेस गलत दिशा में है। वह वोट डालने ही नहीं निकल रहे हैं। मुझे आश्चर्य हुआ कि मुस्लिम क्षेत्र ऐसा कहा जाता है कि वह कांग्रेस को वोट देते हैं वहां पर भी 15% वोट कम पड़े हैं। कांग्रेस के लोग भी कांग्रेस से निराश हैं।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा अब पश्चिम बंगाल की सरकार पर कोई विश्वास नहीं करता यहां तक की कोर्ट भी नहीं करती। ममता बनर्जी की सरकार को लेकर कहा कि कोर्ट में जितने भी आवेदन सरकार ने दिए वह सब निरस्त कर दिए ममता बनर्जी सरकार चाहती थी कि वहां पर ईडी सीबीआई वह देश की एजेंसियां वहां नहीं पहुंचे।

मध्य प्रदेश शासन के नगरी प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गी ने राहुल गांधी की सीट को लेकर दिया बयान कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि वायनाड से राहुल गांधी वाली सीट खतरे में है। उनके इंडी गठबंधन के साथी उनकी एक पार्टी उनके खिलाफ लड़ रही है। उनका आत्मविश्वास वायनाड में टूट गया है। वह इसलिए कोई सेफ सीट ढूंढने के चक्कर में है। उनको लगता है उनकी विरासत की सीट अमेठी है। हो सकता है कि आज निर्णय हो जाए कि वह अमेठी से भी चुनाव लड़े।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News