राहुल को समझ आ गया कि अकेले राजनीति करना उनके बस की बात नहीं- सुमित्रा महाजन

1/25/2019 12:19:12 PM

भोपाल: प्रियंका गांधी को कांग्रेस का राष्ट्रीय महासचिव बनाने के संबंध में इंदौर से भाजपा सांसद और लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कहा कि 'राहुल गांधी को यह बात समझ में आ गई है कि अकेले राजनीति करना उनके बस की बात नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने केवल प्रियंका को ही नहीं ज्योतिरादित्य को भी जिम्मेदारी दी है। उन्होंने एमपी के व्यक्ति पर विश्वास जताया है। महाजन ने कहा कि 'प्रियंका एक अच्छी महिला हैं। लेकिन, मैं यह बात कहना चाहूंगी कि राहुल गांधी को यह समझ आ गया है कि अकेले राजनीति करना उनके बस की बात नहीं है। यह भी बड़ी बात की उनको समझ में आ गया, यह अच्छा कदम है।'


PunjabKesari


ईवीएम पर सवाल को लेकर ये कहा
ईवीएम को हैक करने के खुलासे पर लोकसभा अध्यक्ष ने कहा कि यह तो एक नई परंपरा हो गई है कि चुनाव आते ही कोई ना कोई ईवीएम को लेकर सवाल उठाता ही है। उन्होंने कहा कि क्या मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में भी ईवीएम मशीन हैक हुई थी, मुझे ऐसा नहीं लगता। कुछ लोग जान बूझकर ऐसी कोशिश करते हैं कि मतदाताओं में ईवीएम को लेकर भ्रम पैदा हो।



PunjabKesari


संगठन तय करेगा मुझे चुनाव लड़ना है या नहीं
लोकसभा चुनाव लड़ने के संबंध में महाजन ने कहा कि उन्होंने कभी भी यह नहीं कहा कि यह मेरा आखरी चुनाव है, हम कौन होते हैं यह तय करने वाले। उन्होंने कहा कि संगठन ही तय करेगा कि मुझे चुनाव लड़ना है या नहीं। उनके खिलाफ वरिष्ठ भाजपा नेता सत्यनारायण सत्तन के चुनाव लडने की घोषणा पर लोकसभा स्पीकर ने कहा कि प्रजातंत्र में सभी स्वतंत्र हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News