मध्य प्रदेश में भारी बारिश का कहर, 3 लोग बहे, स्कूल-कॉलेज बंद

9/9/2019 9:28:07 AM

भोपाल: मध्य प्रदेश में बारिश का कहर जारी है। दो दिनों से हो रही लगातार बारिश ने मध्य प्रदेश का हाल-बेहाल कर दिया है। नदी-नाले उफान पर हैं। जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। सड़कों व गलियों में पानी भर गया है। वही सिवनी नदी में पानी के तेज बहाव में तीन लोग बह गए। भारी बारिश के चलते प्रशासन ने भोपाल समेत कई जिलों में छुट्टी की घोषणा की है जिसके चलते आज स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे।


PunjabKesari

भारी बारिश से जबलपुर में नर्मदा नदी पर बना बरगी से पानी बांध के ऊपर से बह रहा है। इस कारण बांध के 21 गेट खोले गए। पूरे मध्य प्रदेश में अगले 3-4 दिनों तक बारिश की चेतावनी है। 


PunjabKesari

मंडला जिले में रिकॉर्ड 134 मिली मीटर बारिश हुई। वहीं सीहोर में पार्वती नदी उफान पर है। वहीं सिवनी- वैनगंगा नदी में पानी के तेज बहाव में तीन लोग बह गए। इसमें से एक को बचा लिया गया है जबकि दो लोग लापता हैं। यह सिवनी के पुसेरा गांव की घटना बताई जा रही है। एएसपी और होमगार्ड कमांडेंट मौक़े पर तैनात हैं।


PunjabKesari

 

अगले चौबीस घंटों के दौरान भोपाल, विदिशा,रायसेन, बैतूल, हरदा, बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन, बडवानी, गुना,अशोकनगर,श्योपुर, जबलपुर नरसिंहपुर, छिंदवाड़ा,सीहोर, राजगढ, होशंगाबाद,देवास, रीवा, सतना, अनूपपुर, डिंडोरी, मंडला, शाजापुर,  सिवनी, बालाघाट, पन्ना, दमोह, सागर, छतरपुर, एवं टीकमगढ, जिलों में कुछ स्थानों पर भारी एवं कहीं कहीं अतिभारी की आशंका है।

PunjabKesari

वहीं नीमच जिले में हुई बारिश में नगर के लाल बाग एरिया में सड़कों पर तेज़ बहाव से पानी आ गया । जिससे  सड़क पर खड़े कई वाहन तेज बहाव में बहते नजर आए। इस दौरान लोग वाहनों को बहाव में रोकते व किनारे पर खड़े करते नजर आए । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News