घरों में खाना बनाने वाली महिला के साथ दुष्कर्म, आरोपी ओमी तोमर फरार

8/6/2022 2:53:41 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): ग्वालियर में अपराध (crime in gwalior) थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहां आरोपी खुलेआम दुष्कर्म, हत्या, लूट और चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस (gwalior police) भी कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को ठंडे बस्ते में डाल देती है। इससे आरोपियों के हौसले पस्त होने की वजह बढ़ रहे हैं और वे लगातार ग्वालियर में आपराधिक वादरात को अंजाम दे रहे है। एक ऐसा ही मामला ग्वालियर से सामने आया है। यहां हजीरा थाना पुलिस (hazira police station) ने एक दुष्कर्म के आरोपी ओमी तोमर (rape accused omi tomar) के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दुष्कर्म की बात बताने पर दी 'हत्या' की धमकी

थाना प्रभारी मनीष धाकड़ ने बताया कि बिरला नगर (omi tomar residence in birla nagar) लाइन नंबर 1 में रहने वाले ओमी तोमर (omi tomar) के यहां एक गरीब महिला खाना बनाने के लिए आती थी। लेकिन ओमी तोमर (omi tomar) की महिला को लेकर नियत डोल गई। उसने महिला के आते ही घर के दरवाजे बंद कर लिया और उससे दुष्कर्म किया। बाद में ओमी तोमर (accused omi tomar) ने महिला को धमकाते हुए अपने घर से भगा दिया। साथ ही उसने धमकी भी दी है कि यदि उसमें किसी से भी इस बारे में बताया तो वह उसकी हत्या कर देगा। 

PunjabKesari

पुलिस के पहुंचने से पहले ही भागी आरोपी ओमी तोमर 

लेकिन महिला दुष्कर्म (omi tomar rape from woman) के आरोपी ओमी तोमर (omi tomar) की गीदड़ भवकी से डरी नहीं और किसी तरह पुलिस थाना (police station) पहुंची और यहां पीड़ित महिला ने टीआई को घटना से अवगत कराया। मामले की गंभीरता देखते हुए हजीरा थाना पुलिस (hazira police station) ने ओमी तोमर के मकान बिरलानगर लाइन नंबर 1 पर दबिश दी। लेकिन आरोपी ओमी तोमर (omi tomar) घर से भाग चुका था। महिला की शिकायत पर ओमी तोमर (rape case registered against omi tomar) के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। साथ ही महिला का मेडिकल कराने के लिए उसे अस्पताल भेजा गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News