कटनी में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे... विजयवर्गीय ने मदरसों की पढ़ाई पर उठाए सवाल, पढ़िए MP की 10 बड़ी खबरें

7/4/2022 6:43:17 AM

भोपाल: मध्यप्रदेश के कटनी जिले में एक सरपंच की जीत पर पाकिस्तान के नारे लगे हैं। मीडिया में खबर फैली तो कटनी में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि पंचायत में मुस्लिम सरपंच के जीत का जश्न मनाया जा रहा था। इसमें लोग कह रहे थे कि सरंपच की जीत पाकिस्तान की जीत है। हालांकि फेक्ट चेक में सच्चाई कुछ और ही सामने आई। पूरी खबरे पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें।

मुस्लिम सरपंच जीता तो कटनी में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के लगे नारे’ पंजाब केसरी पर जानिए क्या है सच...
कटनी जिले की चाका पंचायत में सरपंच पद पर मुस्लिम प्रत्याशी रहीसा बेगम शानदार जीत हासिल की। इसके बाद उनके समर्थकों ने पाकिस्तान जिंदाबाज के नारे लगाए। लेकिन सच्चाई कुछ और है। दरअसल, रहीसा बेगम के पति का नाम वाजिद खान है। उनके समर्थकों ने रहीसा बेगम के नारे न लगाकर वाजिद खान जिंदाबाद के नारे लगाए। समर्थकों ने कहा -जीत गया भाई जीत गया वाजिद खान जीत गया और वाजिद खान जिंदाबाद जो ज्यादा शोर और आवाज गूंजने की वजह से पाकिस्तान जीत गया लग रहा है। आप भी एक बार वीडियो में लग रहे नारों को ध्यान से सुनिए।

घर में कोबरा सांपों ने किया कब्जा, हर रोज निकलने लगे सांप, दीवार तोड़ी तो हैरान रह लोग...
बारिश के मौसम में सांपों का निकलना आम बात है, लेकिन एक साथ कई सांपों का निकलना किसी हड़कंप से कम नहीं। जांजगीर चांपा के नागरदा कुर्दा गांव में भी कुछ ऐसी ही स्थिति बनी। जहां एक घर में कई दिनों से बहुत से सांप निकलने लगे। ऐसे में परिवार के लोग दहशत की जिंदगी जीने लगे। कोई चारा न देख उन्होंने स्नेक रेस्क्यू टीम को सूचना दी, जिसके बाद वहां से एक साथ 12 कोबरा सांप के बच्चे निकाले गए।

मंदसौर में दबिश देने गए TI को बदमाश ने पेट में मारा चाकू, अब आरोपियों की तलाश में जुटे 100 पुलिसकर्मी
मध्यप्रदेश में आए दिन बेखौफ अपराधी पुलिस पर हमला करने से बाज नहीं आ रहे है। अब प्रदेश के मंदसौर में शहर कोतवाली टीआई पर बदमाशो ने जानलेवा हमला किया है। टीआई अमित सोनी को प्राथमिक उपचार देने के बाद इंदौर रेफर कर दिया गया है।

छत्तीसगढ़ के नामी कारोबारियों पर इनकम टैक्स की रेड, 100 करोड़ का लेनदेन और 5 करोड़ के गहनें के दस्तावेज मिले!
छत्तीसगढ़ के रायपुर सहित कई जिलों में आयकर की छापेमार कार्यवाही की जा रही है। रायपुर समेत 5 जिलों में 20 से अधिक ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है। आज भी आयकर विभाग की छापेमार कार्यवाही जारी है। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि अब तक की जांच में 100 करोड़ रुपये से अधिक के लेनदेन के दस्तावेज मिले है।

चुनाव में ड्यूटी दे रहे एसआई पर हमला करने वाले पर बड़ी कार्रवाई, अवैध मकान पर चलाया बुलडोजर
मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले के पनिहारी गांव में वोटिंग के दौरान पुलिस एस आई पर हमला करने वाले मुख्य आरोपी अशोक के मकान पर प्रशासन का बुलडोजर चला। आरोपी के गांव में बने अवैध रूप मकान को प्रशासन ने जमींदोज कर दिया।

भाजपा के लिए छिपकर काम क्यों करते हैं ओवैसी- कमलनाथ
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज खंडवा में AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी भाजपा की छुपकर मदद करते है। बता दें कि शनिवार को खंडवा पहुंचे AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी कांग्रेस नेता कमलनाथ पर जमकर बरसे थे।

संजय शुक्ला की इंदौरवासियों से अपील, वोट के लिए रोड शो करने आ रहे हैं CM, पुलिस रोक देगी तख्ती पर पूछे सवाल
कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने इंदौर की जनता से अपील की है कि नगर निगम के चुनाव में आपके वोट के लिए कल सोमवार को शहर में रोड शो करने आ रहे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से अपनी समस्याओं के सवाल पूछे। पुलिस आपको मुख्यमंत्री के पास तक जाने से रोक देगी। इसलिए सवाल को तख्ती में लिखकर तख्ती दिखाकर उनसे पूछा जाए।

कैलाश विजयवर्गीय ने मदरसों की पढ़ाई पर उठाए सवाल, दिग्विजय सिंह की जमकर की तारीफ
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने उदयपुर घटना को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। साथ ही मदरसों को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मदरसों में कुरान पढ़कर कोई डॉक्टर और इंजीनियर नहीं बन सकता है। मदरसों में धर्म की शिक्षा के साथ तकनीकी शिक्षा भी दी जानी चाहिए तभी वहां के छात्र डॉक्टर और इंजीनियर बन सकते है। उदयपुर में हुई घटना सामान्य घटना नहीं है। इस घटना के तार आतंक से जुड़े है।

टीआई आत्महत्या मामले में SIT करेगी जांच, इंदौर पुलिस कमिश्नर ने कही ये बड़ी बात
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के श्यामला हिल्स पुलिस थाने में पदस्थ टी.आई. हाकम सिंह पंवार के द्वारा इंदौर में आकर आत्महत्या करने के मामले की जांच के लिए अब एसआईटी गठित की गई है। जो मृतक टीआई की आत्महत्या की वजहों की तह तक जाकर पूरे मामले का खुलासा करेगी।

पशु हाट बाजार में बकरा खरीदने और बेचने वालों की लगी भीड़, 11 लाख 786 का सुल्तान भी पहुंचा
बकरीद को कुछ दिन रविवार को लगे पशु हाट बाजार में सुसनेर निवासी शाहरुख अपना एक बकरा लेकर आया बकरे का नाम सुल्तान है और इसकी कीमत 11 लाख 786 बताई जा रही है। बकरे के मालिक का दावा है कि बकरे के शरीर पर अल्लाह और मोहम्मद लिखा हुआ है जिसकी वजह से उसकी इतनी कीमत है। यह भी दावा है कि 14 माह के इस सुल्तान बकरे की मां बकरी के पेट पर त्रिशूल और मंदिर बना हुआ है।

खराब सड़क के गड्ढे को बनाया गोवा बीच, लोगों ने पूल पार्टी कर सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन
खराब सड़कों के विरोध में आज अनूपपुर में वार्ड के लोगों व व्यापारियों ने अनोखा प्रदर्शन किया। वार्ड वासियों ने बने गड्ढों के अगल बगल फूल पौधे बना लिए। लोग पानी से भरे सड़क के गड्ढों में कुर्सी रखकर बिल्कुल गोवा स्टाइल में गॉगल्स लगाकर बैठ गए और फिर मस्ती भरे गानों पर डांस करने लगे। वीडियो पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News