राष्ट्रपति पर टिप्पणी को लेकर अधीर रंजन पर बरसे CM शिवराज, ढाई साल की बच्ची का गला दबाकर पिता ने की हत्या, पढ़े टॉप-10

7/29/2022 7:09:15 AM

CM शिवराज बोले- राष्ट्रपत्नी कहकर अधीर रंजन ने घटियापन का परिचय दिया, क्या सोनिया गांधी इनसे सहमत हैं?
कांग्रेस नेता अधीर रंजन का राष्ट्रपति मूर्मू को राष्ट्रपत्नी कहने पर विवाद गहराता जा रहा है। जहां एक ओर अधीर रंजन ने मामले को लेकर सफाई दी है वहीं दूसरी ओर विपक्ष इसे लेकर कांग्रेस को घेर रहा है। इसी कड़ी में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी इसकी निंदा की है। 

PM मोदी से मिली 7 साल की आहना, बोली- आप लोकसभा में नौकरी करते हो
एक 7 साल की बच्ची ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दिल जीत लिया। बच्ची ने अपनी चटपटी बातों से पीएम को हंसा दिया। मासूम ने पीएम से पूछा कि आप लोकसभा में नौकरी करते हो ना? इस बात को सुनकर पीएम मुस्कुरा दिए पीएम ने भी बच्ची को दुलारते हुए चॉकलेट देकर विदा किया। 

छत्तीसगढ़ में यात्रियों से भरी बस नाले में उतरी, बाल-बाल बचे यात्री, ड्राइवर-कंडक्टर फरार
छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में पत्थलगांव थाना इलाके में आज सुबह 11 बजे यात्रियों से भरी सितारा बस अनियंत्रित होकर नाले में उतर गई। इस दौरान बस में सवार में यात्रियों के बीच अफ़रा तफ़री का माहौल बन गया। बस में 18 से 20 यात्री सवार थे। 

उल्टी दस्त से मां-बेटे समेत तीन की मौत के बाद जागा प्रशासन, एक दर्जन से ज्यादा लोगों का उपचार जारी
नर्मदापुरम के माखन नगर में पिछले तीन दिनों में उल्टी दस्त से तीन लोगों की मौत हो गई। करीब एक दर्जन लोगों को स्वास्थ्य सुविधा दी जा रही है। जिसमें दो महिला एक पुरुष की मौत के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया। 

जंगल में चरवाहे को मिली अधजली लाश, जांच के बाद हो सकता है बड़ा खुलासा
निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भेलसा के मटिया खिरक जंगल में नदी के पास अज्ञात युवक का जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। 

5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया बाबू, स्कूल की मान्यता बहाल करने के लिए मांगे थे 12 हजार
भिंड जिला शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में एक बाबू को रिश्वत लेने मंहगा पड़ गया। बाबू को लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथ 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ लिया है। एक निजी स्कूल की मान्यता की बहाली के नाम पर बाबू रामेंद्र सिंह कुशवाह ने रिश्वत मांगी थी।

विवाद के बाद युवक ने तीसरी मंजिल पर लटककर लगाई फांसी, वीडियो आया सामने
इंदौर के खुड़ैल थाना इलाके में ग्रामीण के फांसी लगाने का वीडियो सामने आया है।  मामला तिल्लोर खुर्द है यहां के किसान दिनेश जाट ने पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों के सामने ही फांसी लगाने की कोशिश की तीन मंजिला इमारत से लटक गए।

दंतेवाड़ा के जगंल में मिला विश्व का सबसे छोटे प्रजाति का हिरण, महज 3 किलो होता है वजन
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के बैलाडीला की पहाड़ी में विश्व की सबसे छोटे प्रजाति का हिरण मिला है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब इस प्रजाति का एक घायल हिरण भटकते हुए शहरी इलाके में पहुंचा। लोगों को यह घायल अवस्था में मिला।

बेरहम पिता ने ढाई साल की बेटी की गला दबाकर की हत्या, पति-पत्नी का झगड़ा बना वजह
दुर्ग जिले के पाटन थाना अंतर्गत ग्राम सिपकोना में एक पिता ने अपनी ढाई साल की बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी पिता का नाम योगेश टंडन है। पाटन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और घटना की जांच शुरु कर दी है।

ज्ञानवापी में महादेव का जलाभिषेक करेंगे, महामंडलेश्वर हिमांगी सखी की बड़ी घोषणा, बोली- मुस्लिम बुजु कर सकते हैं तो हम
प्रथम किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि वे ज्ञानवापी में सावन के अंतिम सोमवार को जलाभिषेक करेगी। चाहे इसके लिए उन्हें जान भी क्यों न देनी पड़े। महामंडलेश्वर हिमांगी 8 अगस्त को बनारस पहुंचेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News