MP में 5वीं और 8वीं की परीक्षाएं बोर्ड की होंगी, 15 महीने के बेटे को बचाने के लिए बाघ से भिड़ गई मां, पढ़िए आज की टॉप-10 न्यूज़

9/6/2022 6:41:46 AM

MP में 5वीं और 8वीं की परीक्षाएं बोर्ड की होंगी, स्कूल शिक्षा मंत्री परमार ने किया ऐलान
आज शिक्षक दिवस पर मध्य प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने एक बड़ी घोषणा की। अब से मध्य प्रदेश में 5वीं और 8वीं की परीक्षा बोर्ड की होंगी।

कोरोना में स्कूल बंद हुए तो गरीब बच्चों के लिए टीचर ने की अनोखी पहल, गांव की हर दीवार को बना दिया ब्लैकबोर्ड
कहते है शिक्षक का दर्जा भगवान से भी ऊपर होता है। आज शिक्षक दिवस पर हम आपको ऐसे ही शिक्षक से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने अपने फर्ज को एक स्कूली नौकरी तक सीमित नहीं किया बल्कि सच में एक गुरु की भूमिका निभाई। जी हां हम बात कर रहे हैं

15 महीने के बच्चे को उठा ले गया बाघ तो मां बन गई शेरनी...20 मिनट तक लड़ी और मौत के मुंह से छीन लाई
मध्य प्रदेश के बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में एक मां अपने 15 महीने के बच्चे को बचाने के लिए बाघ से भिड़ गई। बाघ ने महिला पर हमला कर दिया। बाध के नाखून महिला के फेफड़ों तक घुस गए लेकिन उसने हार नहीं मानी।

24 साल तक दो पत्नियों को किया मैंटेन! बुढ़ापे में खुला राज, तो दूसरी पत्नी ने दर्ज करवाया रेप का केस
मध्य प्रदेश में पति पत्नी और वो का एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां शादी के 24 साल बाद एक पत्नी को पता लगा कि जिससे उसने लव मैरिज की थी वो पहले से ही शादीशुदा है।

धोखाधड़ी के केस में 2 साथियों समेत भाजपा नेता गिरफ्तार, हो सकते है बड़े खुलासे
इंदौर की एमआईजी थाना पुलिस ने एक बड़े गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने इस गिरोह के 3 लोगों को गिरफ्तार किया है जो लोन पर ली गई महंगी गाड़ियां और ट्रक नोटरी पर खरीद कर दूसरों को बेचकर रफूचक्कर हो जाते थे।

प्रीतम लोधी की गिरफ्तारी की मांग ब्राह्मण समाज हुआ एकजुट, 7 दिन का अल्टीमेटम देकर कही बड़ी बात
BJP से निष्कासित हो चुके पिछड़ा वर्ग नेता प्रीतम लोधी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्वालियर में राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ के बैनर तले ब्राह्मण समाज एक बार फिर से एक जुट दिखा।

बीजेपी नेता ब्रजेश तिवारी की कौन लेना चाहता है जान? सड़क हादसे में बाल-बाल बचे, हादसा या साजिश जांच में जुटी पुलिस
जबलपुर में बीजेपी नेता बीजेपी नेता ब्रजेश तिवारी एक बड़े सड़क हादसे के शिकार होते बाल बाल बच गए। दरअसल, उनकी कार को एक बस ने जबरदस्त टक्कर मार दी। गनीमत यह रही कि ब्रजेश तिवारी चंद पल पहले ही कार से उतरे थे। यदि कुछ देर हो जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

जबलपुर में खिला दुर्लभ ब्रह्मा का आसन वाला सफेद कमल, दर्शन के लिए दूर दूर से आ रहे लोग
अगर आप ब्रम्हकमल के दर्शन करने चाहते हैं तो जबलपुर के गढ़ा में पहुंच जाइए। जी हां जहां पर एक घर में ब्रम्ह कमल खिले हुए हैं। बताया जा रहा है कि यह सफेद कमल भगवान ब्रम्ह का आसन होता हैं।

मां ने 50 रु के लिए डांटा तो 500 रु चुराकर घर छोड़कर मुंबई भागी बच्चियां, चाइल्ड लाइन ने बुरहानपुर रेलवे स्टेशन पर उतारा
बुरहानपुर जिले में एक अनूठा मामला देखने को मिला है। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर की रहने वाली तीनों बहनों को मां ने 50 रूपए गुम हो जाने पर डाटा और चोरी करने का आरोप भी लगाया और

लाठीचार्ज के विरोध में छात्रों ने दिया पुलिस कमिश्नर को सौंपा ज्ञापन, अधिकारियों पर की कार्रवाई की मांग
CM शिवराज सिंह चौहान के एकदिवसीय दौरे के समय कृषि महाविद्यालय के स्थानांतरण जमीन को लेकर ज्ञापन देने गए छात्रों के साथ पुलिस द्वारा किए गए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News