Punjab Kesari MP ads

हिंदू लड़के से शादी करने के लिए मुस्लिम लड़की ने करवाया धर्म परिवर्तन, रेप केस में फंसे मिर्ची बाबा को वकील ने बताया बेगुनाह...पढ़िए MP का टॉप-10

9/11/2022 6:53:45 AM

आकाशीय बिजली गिरने से ग्वालियर में 16 भैंसों की मौत, गांव में मचा हड़कंप
ग्वालियर में आकाशीय बिजली गिरने से 16 भैंसों की हुई दर्दनाक मौत हो गई। घटना पनीहार थाना क्षेत्र के गांव आमा की है। जहां आमा गांव में रहने वाले तीन अलग-अलग परिवारों की भैंसे जंगल में घा, चर रही थी।

UPSC की परीक्षा में सफल नहीं हुई तो महंगे शौक पूरे करने के लिए बन गई नकली SDM, पुलिस पूछताछ और मोबाइल ने उगले कई राज
इंदौर में पकड़ाई नकली महिला एसडीएम को लेकर कई बड़े अहम खुलासे हुए हैं। नकली एसडीएम ने अब तक 100 से ज्यादा लोगों को ठगी का शिकार बना चुकी है। नौकरी का झांसा देकर करोड़ों की ठगी करनी वाली नकली एसडीएम ने पूछताछ में कई खुलासे किए।

Porn video call बनी आत्महत्या...69 साल के रिटायर फ्लाइंग ऑफिसर ने फंदा लगा कर दी जान, जानिए हैरान कर देने वाला पूरा मामला
मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में आत्महत्याओं के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। एक ऐसा मामला इंदौर से सामने आया हैं जिसमें एक विलास दल्वी नाम के बुजुर्ग ने अपना अकेलापन दूर करने के लिए पहले मैट्रिमोनियल साइट पर अपनी प्रोफाइल

मैंने कोई गलती नहीं की...फिर भी किसी की भावना आहत हुई तो मैं माफी मांगता हूं...महाकाल मंदिर में फोटो विवाद पर महापौर का माफीनामा
उज्जैन महापौर का महाकालेश्वर मंदिर में आराम की मुद्रा वाला एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब महापौर के फोटो पर राजनीति होने लगी है फोटो वायरल होते ही कांग्रेस नेता अरुण यादव और केके मिश्रा ने महापौर के शिवलिंग के पास बैठने की मुद्रा पर सवाल खड़े किए हैं विवाद बढ़ता देख महापौर ने माफी भी मांग ली है

हिंदू लड़के को दिल दे बैठी मुस्लिम लड़की...धर्म परिवर्तन करके इकरा से बन गई इशिता...हिंदू रीति रिवाजों से की शादी
मध्यप्रदेश के मंदसौर में एक बार फिर धर्म परिवर्तन का मामला सामने आया है। इस बार एक मुस्लिम युवती ने हिंदू धर्म अपनाया है। शुक्रवार शाम को गायत्री मंदिर में इकरा से इशिका बनी युवती को विधि विधान से हिंदू धर्म में परिवर्तित किया गया।

रेप केस की पैरवी कर रहे अधिवक्ता कृष्ण धौसाले ने मिर्ची बाबा को बताया बेगुनाह, जानिए क्या बताई वजह
रायसेन की एक महिला से दुष्कर्म के आरोप में राजधानी की सेंट्रल जेल में हवा खा रहे मिर्ची बाबा ने अब अपने अधिवक्ता के माध्यम से न्याय की गुहार लगाई है। न्यायालय में वैराग्यनंद गिरी उर्फ मिर्ची बाबा की पैरवी कर रहे अधिवक्ता श्रीकृष्ण धोसेला ने भोपाल कोर्ट के सामने एक प्रेस वार्ता कर मिर्ची बाबा दर्द बयां किया है।

मेरी बेटी को मारकर लटका दिया दरिंदे दामाद ने...परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप , कहा- पैसों के लिए बनाता था दबाव
दंतेवाड़ा जेल परिसर से बड़ी ही सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जेल प्रहरी विजय बंजारे की पत्नी नीलम बंजारे का घर में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ शव मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अब इंदौर में पकड़ा गया नकली न्यायाधीश... फैमेली मेटर निपटाने के लिए फरियादी से की 2 लाख 90 हजार की धोखाधड़ी
इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक बड़ी कार्यवाही करते हुए एक नकली न्यायधीश को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि नकली न्यायाधीश ने फैमेली मेटर निपटने के लिए पीड़ित से 2 लाख 90 हजार रुपये की धोखधड़ी की थी।

मंदसौर में बढ़ा लंपी वायरस का खतरा, करीब 3 सौ गायों में मिले लक्षण, 2 की मौत
राजस्थान से सटे मंदसौर जिले में भी अब लंपी वायरस के मामले सामने आने लगे है। मंदसौर जिले के 135 गांवों में लंपी वायरस अपने पैर पसार चुका है। यहां 296 गायों में लंपी वायरस के लक्षण मिले है। जबकि 2 गायों में इसकी पुष्टि हुई है।

कागज के टुकड़ों को केमिकल लगाकर बना देते थे नकली नोट, कईयों से की धोखाधड़ी, 2 आरोपी समेत दलाल गिरफ्तार
इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में बिहार के रहने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि दोनों आरोपी जादू टोना व केमिकल से नकली नोट बनाया करते थे। नकली नोट बनाने वाले और धोखा देने वाले दो आरोपियों को खजराना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News