नर्मदापुरम में लोगों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला, EOW का छापा पड़ते ही क्लर्क ने खाया जहर, घर में मिले लाखों रुपए, पढ़िए आज का Top-10

8/3/2022 7:48:39 PM

नर्मदापुरम में मॉब लिंचिंग: गायों से भरे ट्रक को ले रहे युवकों पर हमला,1 को पीट-पीटकर मार डाला
नर्मदापुरम जिले के सिवनी मालवा में मॉबलिंचिंग का मामला सामने आया है। जहां भीड़ ने तीन युवकों पर हमला कर दिया जिनमें से एक युवक की पीट-पीटकर जान ले ली। जबकि दो की हालत गंभीर है।
EOW का छापा पड़ते ही क्लर्क ने खाया जहर, टीम ने घर की जांच की तो मिला 35 लाख कैश
मध्य प्रदेश के दो बड़े शहरों में आज ईओडब्ल्यू ने एक साथ छापेमारी की। ईओडब्ल्यू की टीम ने आय से अधिक मामले में जबलपुर में नगर असिस्टेंट इंजीनियर करोड़ों का आसामी निकला। वहीं भोपाल में क्लर्क निगम के असिस्टेंट इंजीनियर और भोपाल में मेडिकल डिपार्टमेंट में क्लर्क के यहां कार्रवाई की

फिल्म 26  की तर्ज पर कॉपर केबल चोरी करने वाला गिरोह पकड़ाया, 5 की तलाश जारी
फिल्म 26 की तर्ज पर फर्जी अनुमति पत्र बनाकर पुलिस की आंखों के सामने करोड़ों रुपए की केबल और टेलीफोन पोल चोरी करने वाला बिहार के गिरोह के 8 सदस्य पुलिस की गिरफ्त में आया है।

होटल में चला रहा था जिस्मफिरोशी का धंधा, ग्राहक बनकर पहुंची और होटल मालिक, 6 ग्राहकों समेत 5 काल गर्ल्स गिरफ्तार
इंदौर के एक होटल में चल रहे हैं जिस्मफरोशी के अड्डे पर पुलिस ने छापेमारी की है। मौके से पुलिस ने 6 ग्राहक सहित पांच कॉल गर्ल्स को गिरफ्तार किया है। होटल संचालक पर आरोप है कि वह होटल किराए पर देकर सैक्स रैकेट चला रहा था।

फिल्म प्रोड्यूसर राम चौधरी गिरफ्तार, इंदौर में 1 करोड़ की धोखाधड़ी के आरोप
इंदौर पुलिस ने प्रोड्यूसर राम चौधरी को गिरफ्तार किया है। राम चौधरी पर टीवी सीरियल में काम दिलाने और एपिसोड में अहम रोल देने के नाम पर 1 करोड़ की धोखाधड़ी करने के आरोप है। पुलिस ने राम चौधरी को मुबंई से गिरफ्तार किया है।

तेंदुए के बच्चे पी रहे डॉगी का दूध... जन्म देकर गायब हुई मादा तेदुंआ तो मासूमों की जान बचाने के लिए डॉगी बनी मां
जानवरों को बचाने और उनके स्वास्थ को बेहतर बनाने के लिए सतत प्रयोग किये जाते हैं। व ऐसा ही एक प्रयोग जंगल से मिले तेंदुए के बच्चों के साथ ही किया जा रहा है, जिन्हें स्वस्थ रखने और उनके विकास में मदद पहुंचाने के लिए उन्हें मादा श्वान का दूध पिलाया जा रहा है। ये कोई पहला मौका नहीं है इससे

जबलपुर नगर निगम इंजीनियर के घर EOW की Raid, आय से 203 गुना संपत्ति मिली
जबलपुर नगर निगम के असिस्टेंट इंजीनियर आदित्य शुक्ला के निवास पर ईओडब्ल्यू ने छापेमारी की है। आय से अधिक संपत्ति मामले में सहायक यंत्री पर ई ओ डब्ल्यू ने यह कार्रवाई की है। जबलपुर एवं सागर की संयुक्त टीम ने यह कार्रवाई की है। अब तक की जांच में इंजीनियर के पास करोड़ों रुपए की आय से अधिक संपत्ति होने का खुलासा हुआ है। 

छत्तीसगढ़ में स्‍टील और पावर कारोबारियों के ठिकानों पर Income Tax की Raid
रायपुर में बड़ी कंपनियां और बड़े उद्योगपति इनकम टैक्स की रडार पर हैं। एक बार फिर से इनकम टैक्स की टीम ने स्टील और पावर प्लांट कारोबारियों पर कार्रवाई  की। आईटी टीम ने 3 लोहा निर्माण कंपनियों पर दबिश दी जिसमें TMT ग्रुप के सभी डायरेक्टरों के घर,

ग्वालियर में स्टे के बावजूद एक साथ 10 दुकानों पर चला बुलडोजर? बड़ा सवाल शॉर्ट नोटिस पर किसके इशारे पर हुई कार्रवाई?
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक बेहद अजीबो गरीब मामला सामने आया है। दरअसल, प्रदेश सरकार द्वारा 30 साल की लीज पर दी गई दुकानों के दुकानदारों को लीज की मियाद खत्म होने के साथ 8 साल पहले ही ना केवल बेदखल कर दिया गया बल्कि उनकी दुकानों को जमींदोज कर दिया गया।

इंदौर में नहीं निकले महिला में मंकी पॉक्स के लक्षण, जानिए पूरा मामला...
इंदौर में एक बुजुर्ग महिला में मंकी पॉक्स की अफवाह के बीच स्वास्थ विभाग के अधिकारी सीएमएचओ सहित महिला के घर जा पहुंचे और महिला की जांच की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News