रीवा सांसद ने शुरू किया मास्क बनाने का काम, लॉकडाउन के समय का कर रहे हैं सदुपयोग

4/4/2020 11:03:48 AM

रीवा (भूपेंद्र सिंह): मध्य प्रदेश में रीवा से सांसद जनार्दन मिश्रा ने सराहनीय पहल शुरू करते हुए लॉकडाउन के समय का सदुपयोग कर घर में बैठकर मास्क बनाने का काम शुरू किया है। वहीं अब सांसद इन मास्को को गांव में रहने वाले जरूरतमंद लोगों को बांटने की बात कर रहे हैं।

देशभर में फैले कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासनिक स्तर पर लगातार नित नए प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं इससे निजात पाने को लेकर कई सामाजिक संगठनों सहित देश के अन्य कई हिस्सों में रहने वाले लोग बढ़-चढ़कर आगे आ रहे हैं और कोरोना योद्धा बन रहे हैं। इसी कड़ी में रीवा से बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा भी कोरोना को हराने के लिए आगे आए हैं। सांसद ने देश की संकट की इस घड़ी में अपना योगदान देने के लिए एक नया तरीका खोजा है जिसमें सांसद ने लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए घर में बैठकर मास्क बनाने का काम शुरू किया है।

बीते 3 दिनों से सांसद अपने घर में बैठकर ही अकेले मास्क बना रहे हैं और अब सांसद ने लोगों से भी अपील की है कि लोग आएं और उनका सहयोग करें। सांसद का कहना है कि हम घर में बैठकर लॉकडाउन के नियमों का पालन समय सदुपयोग के साथ कर सकते हैं। जिसके लिए मैंने यह रास्ता चुना है और आशा करता हूं कि इसमें बढ़-चढ़कर लोग आगे आएंगे और देश के संकट की इस घड़ी में अपना योगदान देंगे। आपको बता दें रीवा से बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा हमेशा ही अपनी कार्यप्रणाली को लेकर सुर्खियों में रहते हैं और आज एक बार फिर कोरोना से निजात पाने को लेकर सांसद आगे आए हैं और उन्होंने मास्क बनाने का काम शुरू किया है।

    

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News