दमोह के कुम्हारी में दर्दनाक हादसा, निर्माणाधीन पुल से नीचे गिरे बाइक सवार, एक की मौत...

Saturday, May 25, 2024-02:39 PM (IST)

दमोह। (इम्तियाज़ चिश्ती): मध्य प्रदेश के दमोह जिले के कुम्हारी थाना क्षेत्र में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां पर एक निर्माणाधीन ब्रिज से दो बाइक सवार गिर गए ,जिनमें से एक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि दूसरा जिंदगी की जंग लड़ रहा है। दरअसल देर रात कुम्हारी के पास बन रहे पुल से बाइक सवार गुजर रहे थे कि उनकी बाइक अनियंत्रित हुई और पुल के पिलर खड़े करने के लिए खोदे गए 80 फिट गहरे गड्ढे में जा गिरी। बाइक के साथ ही उसपर सवार दोनों युवक भी गिर गए। इस हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। 

PunjabKesari
वहीं अजय नाम का युवक गंभीर घायल है। बताया जा रहा है कि निर्माणधीन पुल के पिलर के लिए खोदे गए गहरे गड्ढों के सामने ठेकेदार के द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं किए गए थे। ठेकेदार की गंभीर लापरवाही की वजह से यह बड़ा सड़क हादसा घटित हुआ है। हादसे की सूचना मिलते ही कुमारी थाना प्रभारी रोहित द्विवेदी एएसआई राजेंद्र मिश्रा ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थानीय मजदूरों की मदद से बाइक सवार घायलों को उपचार के लिए पास के ही स्वास्थ्य केंद्र भेजा था।

ठेकेदार की लापरवाही के कारण हुआ हादसा..

 निर्माणाधीन पुल के ठेकेदार की लापरवाही हादसे की वजह बन गई स्थानीय ग्रामीणों का आरोप है पुल निर्माण के चलते मार्ग तो डायवर्ड कर दिया था लेकिन रात्रि के समय प्रकाश व्यवस्था नहीं की गई थी और ना ही बैरिकेट्स लगाए गए थे और निर्माणाधीन पुल मार्ग परिवर्तित मार्ग के संकेतक बोर्ड भी नहीं लगाए गए थे। जिसकी वजह से दोनों बाइक सवार एवं सीधे पुल के गहरे गड्ढों में गिर गए और एक की मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News