दर्दनाक हादसा: बोलेरो और ट्रक की सीधी टक्कर, 5 की मौत

10/8/2019 1:27:04 PM

रीवा (भूपेंद्र सिंह): मध्यप्रदेश में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। खबर आ रही है रीवा से जहां एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां शाहपुर थाना के खऱखरी हाइवे के पास बोलेरो में पांच दोस्त घर जा रहे थे। रास्ते लेकिन रास्ते में एक ट्रक से बोलेरो की सीधी टक्कर हो गई। जिसमें पांचों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीन की मौत मौके पर ही हो गई जबकि दो युवकों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Rewa News, Shahpur Police Station, Kharkhari Highway, Road Accident, Truck Car Collision, 5 Deaths, Police, Medical College

सूत्रों के अनुसार शाहपुर थाने के देवरा में रहने वाले युवक सोमवार की रात ढाबा में खाना खाने गए थे। इसी बीच जब वे रात को करीब 12:30 बजे अपने चार पहिया वाहन से घर की ओर लौट रहे थे, तभी देवरा गांव की ओर से आ रहे ट्रक से उनकी सीधी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी की हादसे में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। हादसा देख गांव के ही कुछ लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला, और मेडिकल कॉलेज के लिए भेज दिया गया। जहां डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया। वहीं दो युवकों की मौत इलाज के दौरान हुई। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News