शादी के 8वें दिन ससुराल से सबकुछ लूटकर भाग निकली दुल्हन, पुलिस ने नकली मां-बाप समेत किया गिरफ्तार

Saturday, Oct 05, 2024-12:35 PM (IST)

पन्ना (टाइगर खान) : पन्ना पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। जहां पुलिस ने एक लुटेरी दुल्हन एवं उसके कथित माता-पिता को गिरफ्तार किया है, जो शादी के 8 वें दिन ही सोने-चांदी के जेवरात एवं नगदी लेकर फरार हो गई थी। पुलिस फिलहाल सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने इन सभी के पास से धोखाधड़ी से लूटे गए सोने चांदी के गहने भी बरामद कर लिए हैं।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, सुनवानी थाना में फरियादी संतोष कुमार शुक्ला ने 21 सितंबर 2024 को शिकायत दर्ज कराई थी, कि उनके बेटे सोनू शुक्ला की शादी महिमा शर्मा से हुई थी, जो शादी के आठवें दिन ही सोने चांदी और नगदी लेकर फरार हो गई थी। उक्त शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू की। इसी दौरान पुलिस गिरोह के सरगना शिव प्रताप सिंह उर्फ मोटू सिंह की लोकेशन कटनी में मिली। जिसके बाद एसपी साईं कृष्णा एस थोटा के निर्देश पर थाना प्रभारी वहीद खान की अगुवाई में पुलिस टीम ने कटनी जाकर उसे गिरफ्तार किया।

PunjabKesari

सरगना ने लुटेरी दुल्हन समेत अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी दी जिसमें सुमित पाल, राजेश लोधी, रजनी रघुवंशी और गुंजन शर्मा को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इनके पास से हाफ पेटी चांदी, मंगलसूत्र, पायल, 10 हजार नगद, फर्जी आधार कार्ड और मोबाइल जप्त किए हैं। इतना ही नहीं इन आरोपियों के द्वारा दमोह जिले में भी इसी प्रकार की ठगी करने की बात स्वीकार की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News