RSS के नगर प्रचारक को थानेदार ने जूतों से मारा, BJP और संघ कार्यकर्ताओं के विरोध पर किया लाइन अटैच

9/6/2019 9:30:49 AM

कटनी: कटनी जिले में एनकेजे थाना में आरएसएस के नगर प्रचारक गोंविद ठाकुर के साथ कपड़े उतारकर जूतों से पिटाई का आरोप लगा है। दरअसल, इस मामले के सामने आते ही हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही बीजेपी के कार्यक्रता, विधायक और महापौर एनकेजे थाना पहुंच गए और धरने पर बैठ गए। इस सभी ने एनकेजे थाना प्रभारी अनिल काकड़े समेत अन्य पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग करनी शुरू कर दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए गोविंद ठाकुर की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर थाना प्रभारी काकड़े को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, आरएसएस के नगर प्रचार गोविंद ठाकुर तिलक कॉलेज के पास साइकिल से घूम रहे थे और कुछ छात्रों से बातें कर रहे थे। उसी समय एनकेजे के थाना प्रभारी गोविंद ठाकुर कुछ मातहत पुलिसकर्मियों के साथ गश्त पर निकले। उसी दौरान आरएसएस के नगर प्रचार गोविंद और थाना प्रभारी अनिल काकड़े के बीच बातचीत शुरू हुई। लेकिन कुछ ही समय में बातचीत तू तू मैं मैं में तबदील हो गई। जिसके बाद थाना प्रभारी काकड़े गोविंद को थाने ले गए। उसी के बाद थानेदार पर आरोप लगा कि गोविंद के साथ थाने में बहुत मारपीट की गई है।

PunjabKesari

महापौर और विधायक बैठे धरने पर, मिला जांच का आश्वासन 
घटना की जानकारी के तुरंत बाद बीजेपी कार्यकर्ता धरना देने थाने पहुंच गए। कार्यकर्ताओं के साथ विधायक संदीप जायसवाल और महापौर शांशक श्रीवास्तव भी धरने पर बैठ गए। संघ के कार्यकर्ता के अनुसार घटना को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए पीड़ित पक्ष की शिकायत थाने में दर्ज कर ली है। साथ ही थाना प्रभारी अनिल काकड़े को लाइन हाजिर कर दिया गया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News