सागर महापौर प्रत्याशी निधि जैन पर 500-500 के नोट बांटने का आरोप, बीजेपी ने उम्मीदवारी खत्म के लिए दिया ज्ञापन

6/21/2022 11:55:49 AM

भोपाल (प्रतुल पाराशर): मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव (urban body election 2022) को लेकर कांग्रेस और बीजेपी (congress and bjp) रंग में डूब गई है। सागर की कांग्रेस महापौर प्रत्याशी निधि जैन (congress candidate nidhi jain), मतदाताओं को लुभाने के लिए नोट बांट रही है। इस संबंध में भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को राज्य निर्वाचन आयोग (state commission committee) से शिकायत की है। प्रतिनिधिमंडल में पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष सीमा सिंह, प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी और एसएस उप्पल शामिल थे।     

PunjabKesari

निधि जैन पर जनता को सरेआम पैसे बांटने का आरोप

प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी (rahul kothari) ने कहा कि सागर से कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी निधि जैन (sagar mayor nidhi jain) ने जनता को पैसे बांट रही है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी मतदाताओं को 500-500 के नोट बांटते हुए दिखाई दे रही है। कांग्रेस प्रत्याशी का यह कृत्य भ्रष्ट आचरण और कदाचरण की श्रेणी में आता है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में बीजेपी सागर (bjp sagar) के प्रतिनिधियों ने जिला निर्वाचन अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर कठोर कार्रवाई की मांग की है। 

PunjabKesari

उम्मीदवारी खत्म करने की मांग पर अड़ी बीजेपी 

बीजेपी नेता (bjp leader) ने कहा कि कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी द्वारा धनराशि मतदाताओं को खुलेआम बांटकर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया है। मतदाताओं को प्रलोभित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य निर्वाचन आयोग को इस संबंध में शिकायत पत्र के साथ साक्ष्य के रूप में वीडियो भी सौंपा है। जिसके आधार पर कांग्रेस प्रत्याशी की उम्मीदवारी रद्द की जानी चाहिए। प्रतिनिधिमंडल ने निर्वाचन आयोग से मांग की है कि कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी निधि जैन के इस भ्रष्ट आचरण की जांच कार्रवाई करके उनसे चुनाव लड़ने का अधिकार भी छीन लिया जाना चाहिए। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News