सज्जनों का उद्धार और दुष्टों का दमन राजधर्म: CM शिवराज, बोले- इंदौर को नं-1 से पछाड़ने में MP के अलावा बाहरी भी कर रहे प्रयास

6/1/2023 5:18:42 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): देश के सबसे स्वच्छ शहर और मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर में गौरव दिवस सप्ताह मां अहिल्या बाई होलकर की जयंती पर  समापन समारोह में सीएम शिवराज सिंह चौहान शामिल हुए। इस मौके पर कई कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति दी और इसकी गवाह बनी इंदौर की जनता। यह पूरा मजमा इंदौर नेहरू स्टेडियम में लगा था। इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने संबोधन में कहा कि सज्जनों का उद्धार और दुष्टों का दमन यह भी राजधर्म है। इसलिए हम इसमें कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, मैं इंदौर को इंदौर की जनता को और इंदौरियत को प्रणाम करता हुं।

PunjabKesari

अनेकों काम हुए महिला उद्दमी केंद्र प्रारंभ हुए हमारी नगर निगम और हमारे सभी जनप्रतिनिधि अपने अपने क्षेत्रों में बेतहर काम कर रहे हैं। मैं क्लीन इंदौर को भी प्रणाम करता हुं सहयोग का ऐसा वातावरण कम देखने को मिलता है। लेकिन में एक बार आगाह कर रहा हुं। स्वच्छता में मैं बाकी सब शहरों को कहता हूं, उकसाता हुं। इंदौर के मुकाबला करो इंदौर से आगे निकलो लेकिन इस बार इंदौर से आगे निकलने के कई शहरों के गंभीर प्रयास हो रहे है। इंदौरियों सावधान यह स्वच्छता अपनी पहचान है इंदौर का ब्रांड है और यह इंदौर रहेगा नम्बर वन यह आप सबके सहयोग से ही रह सकता है। इसलिए मैंने चेता दिया है क्योंकि मेरे पास गंभीर सूचनाएं है। जीजान से प्रयास हो रहा है इंदौर को पछाड़ने में लिए, मध्यप्रदेश के अलावा बाहरी प्रयास हो रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News