संजय शुक्ला के बीजेपी पर ताबड़तोड़ सवाल, बीजेपी प्रत्याशी ने सिरे से किए खारिज

6/26/2022 12:27:50 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव (urban body election 2022) को लेकर दोनों ही मुख्य दल के महापौर उमीदवार एक ओर जहां जनसम्पर्क कर लोगों से वोट मांग रहे हैं। वही इंदौर प्रेस क्लब की ओर से आयोजित आमना सामना कार्यक्रम में शिरकत कार्यक्रम में शामिल हुए। जहां दोनों प्रत्याशियों ने एक दूसरे के ऊपर गंभीर आरोप प्रत्यारोप लगाएं। संजय शुक्ला ने बीजेपी के 20 वर्ष की नगरीय निकाय में शहर में भष्टाचार बढ़ने का आरोप लगाया तो वही शहर में लोगों से कर वसूली पर भी प्रशन चिन्ह लगाए। वहीं बीजेपी उमीदवार पुष्यमित्र भागर्व (bjp candidate) ने बीजेपी की 20 वर्ष में इंदौर शहर में हुए विकास कार्यो को आगे बढ़ाने और विजन 2025 ओर विजन 2050 के इंदौर को लेकर काम करने की बात कही है।

संजय शुक्ला के बीजेपी पर ताबड़तोड़ सवाल   

शहर के विजन को लेकर पूछे गए सवाल पर कांग्रेस महापौर उम्मीदवार संजय शुक्ला (sanjay shukla) ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि बीजेपी के 20 वर्षों से इंदौर में महापौर हैं, लेकिन एक ओर जहां इंदौर शहर (indore city) में भीषण गर्मी में लोग पीने के पानी के लिए तरस जाते हैं तो वहीं दूसरी ओर दो इस बार इसके अंदर शहर की सड़कें तालाब में तब्दील हो जाती है। इससे बीजेपी (bjp) के 20 वर्ष के कार्यकाल का अंदाजा लगाया जा सकता है। वह स्मार्ट सिटी (indore smart city) को लेकर अधिकारी शहर में मनमानी करते हैं। लेकिन बीजेपी (bjp) की परिषद होने के बावजूद कोई नेता जनता के साथ खड़ा नहीं होता है। शहर में स्मार्ट सिर्टी क्षेत्र में नक्शे पास कराने को लेकर इतना भ्रष्टाचार बढ़ गया है कि लाखों रुपए देने के बावजूद लोगों को नक्शे पास कराने के लिए दर-दर भटकना पड़ता है। कुल मिलाकर कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला (sanjay shukla) ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और महापौर बनने के बाद शहर में सबसे पहले लोगों को पानी की समस्या हल करने की बात की।

कैलाश विजयवर्गीय पर साधा निशाना 

वहीं प्रदेश और केंद्र में बीजेपी सरकार होने के बावजूद इंदौर में पैसा लाने के सवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि कैलाश विजयवर्गीय जब महापौर बने थे। जब केंद्र और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी। बीजेपी ही कहती हैकि  विजयवर्गीय में इंदौर में विकास कार्य में करोड़ों रूपये का विकास कार्य किया है। जैसे कैलाश विजयवर्गीय ने विकास कार्य के लिए कांग्रेस सरकार से पैसा लिया था। वैसे ही में लेकर आऊंगा कैलाश विजयवर्गीय मुझे वैसे भी बच्चा माना है, यह बच्चा शहर के विकास कार्य के लिए पैसा लेकर आएगा नहीं तो शहर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घुंसने नहीं दूंगा। 

इंदौर के विकास के विजन को आगे बढ़ा रही है बीजेपी: पुष्यमित्र भार्गव

भाजपा प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने शहर के विजन प्लान को लेकर प्लान को लेकर कहां की भारतीय जनता पार्टी की 20 वर्षों की परिषद लगातार विकास कार्य कर रही है। लेकिन जिस तरह से शहर में लगातार आबादी बढ़ रही है उसको लेकर 2025 और 2050 के इंदौर के प्लान की जरूरत है। सबसे पहले जनता की मूलभूत सुविधाओं पानी की व्यवस्था पार्किंग सीवरेज और शहर को कैसे स्टार्टअप में आगे बढ़ाया जाए, उसको लेकर काम करने की जरूरत है। नगर निगम में फैले भ्रष्टाचार को रोकने के सवाल पर बीजेपी नेता ने कहा कि थोड़ी सी सख्ती करना अनिवार्य है, हालांकि आज का युग ई गवर्नेंस का युग है, इससे भ्रष्टाचार में जरूर कमी आई है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News