संजय शुक्ला का अधिकारियों को चैलेंज- दम है तो जन आशीर्वाद यात्रा निकालने वालों पर FIR करें

8/20/2021 12:48:37 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने कोरोना आंकड़ों को छिपाने का आरोप लगाते हुए शिवराज सरकार पर निशाना साधा। साथ ही भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि एक तरफ कोरोना गाइडलाइन का हवाला देकर सरकार ने सभी धार्मिक आयोजनों और गणेश पंडाल लगाने पर प्रतिबंध लगा रखा है तो दूसरी जनआशीर्वाद यात्रा निकाली गई। मैं चैलेंज करता हूं कि अधिकारियों में दम है तो यात्रा निकालने वालों पर केस दर्ज करके बताएं।

संजय शुक्ला ने कहा कि इंदौर में केंद्रीय मंत्री कल 18 घंटे बे फालतू घूमते रहे वह भी जनता को दिखाने के लिये जबकि आम जनता के लिए न धर्मिक कार्यक्रम हो रहे ना गणेश पंडाल लग रहे हैं। लेकिन इंदौर में बिना इजाजत के 18 किलोमीटर की यात्रा निकाली गई।

PunjabKesari

कोरोना आंकड़ों को लेकर झूठ बोल रही सरकार
संजय शुक्ला ने कहा कि इंदौर में कल एक भी मरीज नहीं आया प्रशासन झूठ बोल रहा है। मेरी विधानसभा में कल और आज में 18 से 19 मरीज निकले है। प्रशासन और सरकार की कोरोना को लेके कोई तैयारी नहीं है। इसलिए केस छिपाए जा रहे है। इंदौर शहर में केस लगतार बढ़ रहे हैं और तीसरी लहर आएगी तो इसके जिम्मेदार भाजपा के नेता और अधिकारी होंगे। दो समुदायों में अपनी नारेबाजी को लेकर बोले इंदौर शहर में माहौल बिगाड़ने की तैयारी चल रही है, हत्याएं हो रही है, रेप हो रहे है, शराब में लोग मर रहे बस आम जनता को गुमराह किया जा रहा है। कोई कार्यवाही नहीं हो रही है आम जनता को बेवकूफ बना रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News