सिंधिया के करीबी रामनिवास का छलका दर्द, महाराज के BJP में शामिल होने को बताया गलत

3/14/2020 5:25:05 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): सिंधिया के करीबी रहे कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष रामनिवास ने कांग्रेस के पूर्व नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने पर दुख व्यक्त किया है। मीडिया में चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि, मैंने माधव राव सिंधिया के साथ राजनीति की हैं और मैं लंबे समय तक विधायक भी रहा और बाद में ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ राजनीति की मगर आज सिंधिया कांग्रेस छोड़कर चले गए है जिसका मुझे दुख हैं। यह बात मप्र कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत ओर मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने शनिवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में सयुंक्त पत्रकार वार्ता में कही।

PunjabKesari

शनिवार को मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा और कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत ने  प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में सयुंक्त पत्रकार वार्ता की इस दौरान रामनिवास रावत ने कहा कि इस देश मे कमी सबकी खलती है मगर पूर्ति सभी की होती है। उन्होंने कहा कि सिंधिया जी भाजपा में गए मगर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सबसे पहले उन्हें विभीषण कहा है जिससे आप अंदाजा लगा सकते है कि उन्होंने उनका सम्मान किया या अपमान किया।

PunjabKesari


विधायकों को धोखे से ले जाकर उनसे जबरदस्ती इस्तीफ़ा लिखवाया गया और भाजपा के नेता ही विधायको का इस्तीफा लेकर आए है। उन्होंने कहा कि अभी भी 10 से अधिक विधायक इस्तीफा देने को तैयार नही हैं। कोरोना वायरस को लेकर विधानसभा आगे बढ़ाने के एक सवाल पर कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत ने कहा की यह बड़ी आपदा है जिसके लिए विचार किया जा रहा हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News