स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने लगाई गई झाड़ू, अस्पताल में खुद किया सैनिटाइजर

5/30/2021 11:32:45 PM

शाजापुर(सुनील): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के नेतृत्व में भाजपा सरकार के सात वर्ष एवं मोदी-2 के दो वर्ष पूरे होने पर सेवा ही संगठन अभियान के तहत शाजापुर के शुजालपुर सिविल हॉस्पिटल में स्वच्छता अभियान के तहत स्कूल शिक्षा एवं राज्यमंत्री इन्दर सिंह परमार ने खुद कार्यकर्ताओं के साथ हॉस्पिटल में साफ-सफाई एवं सैनेटाइजर का छिड़काव किया गया।

PunjabKesari

वही शाजापुर के शुजालपुर मंडी स्थित शासकीय शारदा उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय परिसर में 18+ से अधिक आयु के नागरिकों के लिए ऑन लाइन स्लॉट बुक न होने की तकनीकी परेशानी को हल करने ऑन साइड वैक्सीनेशन किया जा रहा है। वैक्सीन भारत के हर नागरिक के लिए है और सबको पारदर्शिता से समान अवसर से प्राप्त हो यह प्रयास है। आज केंद्र पर जाकर टोकन वितरण व्यवस्था में सहभागिता का अवसर मिला, शुजालपुर में सेवा ही संगठन अभियान के तहत भाजपा कार्यकर्ता स्वप्रेरणा से व्यवस्था में सहभागी बन स्वास्थ्य विभाग के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रहे है। एनएसएस स्वयंसेवक, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता व नर्सिंग स्टाफ की बहने,संपूर्ण अमला साधुवाद का पात्र है।

PunjabKesari

वैक्सीन लगवाने हेतु लोगों में उत्साह है,अभी 200 टोकन रोज वितरित किये जा रहे है,लेकिन लोगों के उत्साह को देखते हुए यह अपर्याप्त है कलेक्टर शाजापुर को निर्देश दिए है कि इसे 500 स्लॉट तक करने का प्रयास करे ताकि ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन किया जा सके ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News