कमलनाथ पर जमकर बरसे सिंधिया, बोले- मैंने प्रदेशहित के लिए कांग्रेस सरकार गिराई...दिग्विजय सिंह पर भी साधा निशाना

12/30/2022 12:52:14 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर जिले के सांवेर में 50 बेड के अत्याधुनिक हॉस्पिटल के उद्घाटन समारोह में पहुंचे केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का आक्रामक अंदाज दिखाई दिया। उन्होने कहा कि 2003 के बाद एमपी के विकास की तस्वीर बदली, शिवराज सरकार ने एमपी में सड़कों का जाल बिछाया। उन्होने दिग्विजय सिंह का नाम लिए बगैर कहा कि मैं जिन्हें तजुर्बे वाला सीएम कहता था उनके राज में एमपी के क्या हाल थे, यह किसी से छुपा नहीं।

PunjabKesari

वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें कोविड की चिंता नहीं की। उन्हें आइफा की चिंता थी। वे अभिनेता और अभिनेत्रियों के साथ नजर आ रहे थे। पूर्व सीएम ने अपनी 15 महीनों का सरकार में भ्रष्टाचार के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे, फिर मैंने कहा अब आर या पार, मुझे मैदान में उतरने को कहा और मैं मैदान में उतर गया। मैं राजमाता का पोता हूं, जिस तरह उन्होंने भ्रष्ट सरकार को गिराकर सबक सिखाया था उसी तरह मैंने भी प्रदेश के हित में फैसला लिया। सिंधिया ने आगे कहा कि 2030 तक भारत विश्व की तीसरी आर्थिक शक्ति बनेगा। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत ने इंग्लैंड को पीछे छोड़ दिया है। वहां आज एक प्रवासी भारतीय पीएम बने हैं। उन्होने कहा कि सांवेर विधानसभा में जल जीवन मिशन के बाद अब स्वास्थ्य सुविधाओं पर बड़ा काम हुआ है।

PunjabKesari

सांवेर को उन्होंने करीब 50 करोड़ की स्वास्थ्य सेवाओं की सौगात दी। इसी कड़ी में अब कनाडिया में सिविल अस्पताल में 50 बेड की सुविधाएं जल्द मिलने जा रही हैं। इसके अलावा विधानसभा क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में भी 23 करोड़ रुपए की लागत से कई काम हुए हैं। सांवेर क्षेत्र में एक भी 50 बिस्तर का सिविल अस्पताल नहीं था। अब सांवेर, कनाड़िया में 50 बेड की क्षमता का अस्पताल बन गया है। इसी तरह उप स्वास्थ्य केंद्र मांगलिया और गढ़ी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में परिवर्तित किया गया है। जल जीवन मिशन में 50 गांवों तक नर्मदा का पानी पहुंच गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News