सिंधिया प्रदेश अध्यक्ष के लिए सर्वमान्य- कैबिनेट मंत्री

9/20/2019 10:04:54 AM

भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के पद को लेकर खीचतान जारी है। इसमें दावेदारों में पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम सबसे आगे चल रहा है। फिलहाल फैसला हाईकमान के हाथ में है। इस बीच कांग्रेस के कद्दावर नेता और पशुपालन मंत्री लाखन सिंह यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सिंधिया को सर्वमान्य नेता बताया और कहा कि उनके समर्थक तो उन्हें ही प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर देखना चाहते हैं। 

PunjabKesari

गुरुवार को शिवपुरी पहुंचे पशुपालन मंत्री लाखन सिंह यादव ने मीडिया से चर्चा के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम पीसीचीफ के लिए परफेक्ट बताया। उनसे जब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के लिए पसंद का सवाल पूछा गया तो उन्होंने बीच का रास्ता तलाशते हुए कहा कि वह कांग्रेस के साथ हैं। इसका फैसला हाईकमान को करना है वह जिसे जिम्मेदारी सौंपेगी हमें मान्य होगा। वहीं, पार्टी में उनपर लगाए आरोपों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'मैं 20 साल से विधायक हूं और मेरे क्षेत्र में निकलने वाला पत्थर विदेशों तक जाता है, लेकिन मेरा न तो पत्थर उत्खनन में और न ही रेत उत्खनन से कोई जुड़ाव है।'

PunjabKesari

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम सबसे आगे चल रहा है। वहीं सिंधिया भी पार्टी अध्यक्ष बनने की अपनी इच्छा जता चुके हैं। लेकिन आपसी गुटबाज़ी हावी होने के कारण यह फैसला लगातार टल रहा है। वहीं सिंधिया के समर्थक उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनाने की लगातार मांग कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News