Gwalior आए सिंधिया समर्थक मंत्री के जूते चोरी, बड़ी देर तक नंगे पैर घूमते रहे प्रभुराम, पुलिस वालों ने घंटों ढूंढे, लेकिन...

3/11/2023 5:35:11 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर में एकदिवसीय प्रवास पर आए प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी के जूते गायब होने का मामला सामने आया है, मंत्री के जूतों को खोजने उनके स्टाफ के साथ एक दर्जन से ज्यादा पुलिस कर्मचारी जुटे रहे, खुद मंत्री जी अपने जूतों को खोजने आधा घंटे से ज्यादा देर तक नंगे पैर ही घूमते हुए मशक्कत करते रहे, लेकिन जब सफलता हाथ नहीं लगी तो मंत्री जी नंगे पैर ही कार्यक्रम से जाने लगे, इसी दौरान मंत्री के एक समर्थक कार्यकर्ता ने जूतों की व्यवस्था करी और फिर मंत्री जी को जूते पहनाए तब कहीं जाकर मंत्री जी रवाना हुए।

PunjabKesari

आपको बता दें कि मंत्री प्रभु राम चौधरी छत्री परिसर स्थित स्वर्गीय माधवराव सिंधिया भजन संध्या कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे, जहां कार्यक्रम के बीच ही अचानक उनके जूते गायब हो गए, कार्यक्रम में सूबे के मुखिया सीएम शिवराज सिंह चौहान भी पहुंचे हुए थे, ऐसे में जब वह उनसे मुलाकात करने के लिए उठे तो उन्हें मालूम हुआ कि उनके जूते गायब ही, उन्होंने अपने सुरक्षाकर्मियों से जूतों का पता करने की बात कही तत्काल पुलिस के आला अधिकारी भी अलर्ट हुए और मंत्री जी के जूते खोजने की शुरुआत हुई।

PunjabKesari

इस दौरान मंत्री जी भी आसपास नंगे पैर ही अपने जूतों की खोजबीन करते रहे। हालांकि जब मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी से उनके जूते गायब होने के मामले में सवाल किया गया तो वह बिना जवाब दिए आगे बढ़ गए, गौरतलब है कि मंत्री जी के जूते गायब होने के बाद ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के हाथ पांव फूले हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News