BREAKING: इंदौर के पूर्व विधायक संजय शुक्ला और कांग्रेस के दिग्गज नेता सुरेश पचौरी भाजपा में शामिल...

3/9/2024 10:44:14 AM

भोपाल। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। इंदौर से पूर्व विधायक संजय शुक्ला और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी भाजपा में शामिल हो गए हैं। आपको बता दें कि पूर्व सांसद गजेंद्र सिंह राजूखेड़ी , पूर्व विधायक विशाल पटेल , अर्जुन पलिया , सतपाल पलिया और भोपाल जिला कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश मिश्रा ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

PunjabKesari

भाजपा कार्यालय में मुख्यमंत्री मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के सामने सुरेश पचौरी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली, बताया जा रहा है कि सुरेश पचौरी की काफी लंबे समय से भाजपा के नेताओं से बातचीत चल रही थी।

PunjabKesari
 

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बोले कांग्रेस के सभी अच्छे नेता भाजपा में हो रहे हैं शामिल।


पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि महात्मा गांधी ने आजादी के बाद यह कहा था कि कांग्रेस आजादी का आंदोलन था। अब स्वतंत्रता मिल गई है तो कांग्रेस को भंग कर देना चाहिए। अब नए दलों का गठन होना चाहिए, लेकिन पंडित जवाहरलाल नेहरू ने सत्ता के स्वार्थ के कारण कांग्रेस को भंग नहीं होने दिया और आंदोलन का राजनीतिक लाभ उठाया शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जवाहरलाल नेहरू ने महात्मा गांधी की इच्छा पूरी नहीं की, लेकिन राहुल गांधी इस इच्छा को पूरा करके ही चैन की सांस लेंगे। एक-एक कर के कांग्रेस के नेतृत्व से परेशान होकर उनके अच्छे नेता भाजपा में आ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News