कुएं में पिता-पुत्र समेत मजदूर की लाशें मिलने से फैली सनसनी, 3 मौतों से गांव में पसरा मातम

8/12/2022 4:29:34 PM

सागर(देवेंद्र कश्यप): सागर के देवरी विधानसभा के गौरझामर थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत मणि जमुनिया के पिपरिया टोला ग्राम के खेत में बने कुएं में तीन लोगों की लाशें मिलने से सनसनी फैल गई। कयास लगाए जा रहे हैं कि तीनों की मौत ऑक्सीजन की कमी के कारण हुई है। फिलहाल मृत्यु के कारणों की स्पष्ट जानकारी नहीं है। मृतकों में पिता पुत्र भी शामिल है। देवरी एसडीओपी एवं तहसीलदार और पुलिस थाना गौरझामर की पुलिस टीम मौके पर मौजूद है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, खिलान पिता दामोदर लोधी 55 एवं उसका पुत्र नीतेश लोधी 25 अपने खेत पर ही रहते हैं। नजदीक ही मकान कार्य के काम पर लगे सुनील पटेल 25 जो नजदीक पर्रका तहसील रहली का रहने वाला है तीनों की मृत्यु एक 7 फीट गोलाई वाले कुएं में उतरने से हो गई। एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची कुंए से मृतकों के शवों को निकाला गया है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों से जानकारी के अनुसार घटना का संबंध कुंए में लगी पानी की मोटर का सेटर टूट जाने से मोटर कुएं में गिर गई थी।

PunjabKesari

रात्रि की लगातार बारिश को देखते हुए खेत मालिक खिलान लोधी कुएं में उतरे थे नीचे ऑक्सीजन का दाब कम था तो उन्हें सांस लेने में दिक्कत हुई। ऊपर खड़े बालक नितेश उन्हें बचाने कुएं में उतरा। दोनों को कुएं से ऊपर ना आते देख साथ में खड़े सहयोगी सुनील पटेल भी कुएं में उतर गया और तीनों की मौत हो गई।

PunjabKesari

वही मौके पर गौरझामर टीआई आनंद सिंह ठाकुर और पुलिस देवरी से एसडीओपी पूजा शर्मा सागर से एस डी ई आर एफ की टीम मौके पर पहुंचकर 6 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद कुएं में से शवों को बाहर निकाला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News