शहीद अश्विनी के पिता ने कहा था- ''खून का बदला खून से लिया जाए'', आज हुई ख्वाहिश पूरी

2/26/2019 11:00:07 AM

भोपाल: पाकिस्तान में आतंकी ठिकाने नष्ट करने के बाद जबलपुर के खुडावल गांव के लोगों को जरूर तसल्ली मिली होगी। जहां का एक जवान पुलवामा में शहीद हुआ था। पुलवामा में आतंकी हमले में सीआरपीएफ जवान अश्विनी काछी की शहादत के बाद उनके गांव खुडावल में मातम छाया हुआ था। बुज़ुर्ग माता-पिता के बुढ़ापे का सहारा छिन गया। भाइयों के साथ खड़ा होने वाला जवान चला गया।

PunjabKesari


परिजनों की ख्वाहिश हुई पूरी
बेसुध हो रही मां के आंसू थम नहीं रहे थे और पिता, बेटे के जाने पर यकीन नहीं कर पा रहे थे। अश्विनी के बड़े भाई सुमंत कुमार बोले थे, "आत्मा की संतुष्टि के लिए सब ठीक है, लेकिन असल संतुष्टि तब होगी जब ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा।' वहीं पिता ने कहा था खून का बदला खून से लिया जाए। सर्जिकल स्ट्राइक 2 के बाद आज उनकी ख्वाहिश पूरी हुई। जब ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा।" भारत सरकार ने आज उनकी ख्वाहिश पूरी की।'

 

PunjabKesari


पाकिस्तान में घुसकर भारत ने की बड़ी कार्रवाई
पुलवामा हमले के बाद देश भर में उठी बदले की मांग के भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। मंगलवार तड़के 3.30 बजे मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार पाक के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में घुसकर हमला किया। वायुसेना के मिराज विमानों ने PoK के बालाकोट और चकोटी में जबर्दस्त बमबारी कर आतंकियों के ठिकाने तबाह किए। इस हमले में कितने आतंकी मारे गए हैं, अभी इसकी जानकारी नहीं है। माना जा रहा है कि मारे गए आतंकियों की संख्या 200 से 300 हो सकती है।  लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में इस वार को बड़ी कार्रवाई माना जा रहा है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News