छतरपुर कोतवाली कांड : शहजाद हाजी की 3 दिन की पुलिस रिमांड पूरी, कोर्ट ने भेजा जेल

Friday, Aug 30, 2024-07:27 PM (IST)

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : छतरपुर शहर सिटी कोतवाली कांड के आरोपी शहजाद हाजी की 3 दिन की पुलिस रिमांड पूरी होने के बाद पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से आरोपी शहजाद को जेल भेज दिया गया। बता दें कि गिरफ्तारी के बाद आरोपी को थाना कोतवाली लाया गया था। जहां SP अगम जैन कोतवाली थाना में आरोपी से गहन पूछताछ की थी। आरोपी घटना के दिन से ही फरार बना हुआ था और सोशल मीडिया और वीडियो के जरिये अपना बयान जारी कर रहा था। फरार होने के बाद आरोपी छतरपुर आकर अदालत में हाजिर होने जा रहा था तो पुलिस ने उसे अदालत के पास ही दबोच लिया था। इससे पहले हाजी के आलीशान विला पर प्रशासन ने बुलडोजर से गिरा दिया था।

PunjabKesari

बता दें कि पथराव कांड का मुख्य आरोपी शहजाद हाजी को न्यायालय ने पुलिस को 3 दिन की रिमांड पर दी थी। रिमांड पूरी होने के बाद आज पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया जहां उसे छतरपुर जिला जेल भेज दिया गया है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि 20 अगस्त को मुस्लिम समाज के सैय्यद हाजी अली और जावेद अली के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों की भीड़ ज्ञापन देने आई थी। उनका कहना था कि मोहम्मद पैगम्बर साहब के बारे में टिप्पणी की गई है उस एफआईआर की जाए। इसी बीच भीड़ उग्र हो गई और करीब 10 मिनट तक कोतवाली पर पथराव किया जिसमें टीआई सहित दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News