इंदौर के बावड़ी हादसे पर बोले सांसद शंकर लालवानी, ''मैंने कभी अवैध निर्माण को संरक्षण नहीं दिया''

4/2/2023 2:35:18 PM

इंदौर (सचिन बाहरनी): इंदौर के स्नेह नगर और पटेल नगर स्थित बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर (Beleshwar Mahadev Well Collapse) में रामनवमी (rama navami 2023) पर्व पर बावड़ी हादसे को लेकर अब राजनीति तेज हो गई है। जहां कांग्रेस नेता, सांसद और भाजपा शंकर लालवानी (bjp mp shankar lalwani) पर इस पूरे मामले को घेरने लगे हैं, तो वही सांसद शंकर लालवानी ने इस पूरे मामले को लेकर अपना स्पष्टीकरण मीडिया के माध्यम से दिया है।

'मैंने कभी अवैध निर्माण को संरक्षण नहीं दिया': भाजपा सांसद  

बावड़ी हादसे में लगे आरोपों को लेकर भाजपा सांसद शंकर लालवानी का बयान सामने आया है। उन्होंने अतिक्रमणकारियों को संरक्षण देने के आरोप को गलत बताते हुए कहा कि, मेरा किसी प्रकार से संरक्षण नहीं था। बावड़ी की स्लैब 35 साल पहले डाली गई थी, 35 साल पहले तो मैं राजनीति में ही नहीं आया था। शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने घटना में हताहत परिवारों से मुलाकात की थी। इस दौरान लोगों ने उन्हें अवैध निर्माण की जानकारी दी थी। एक महिला ने भाजपा सांसद शंकर लालवानी पर अवैध निर्माण के लिए राजनीतिक संरक्षण देने का आरोप लगाया था। जिसके बाद शंकर लालवानी ने सफाई देते हुए बताया कि मैंने कभी भी अवैध निर्माण को संरक्षण नहीं दिया है।   

हादसे में हो चुकी है  36 लोगों की मौत 

'इंदौर में रामनवमी के मौके पर बेलेश्वर महादेव मंदिर में भीषण हादसा हुआ था। बाबड़ी की छत ढहने से उसमें गिरकर 36 लोगों की मौत हो गयी थी। हादसे में 18 लोग जख्मी हुए थे। घायलों और मृतकों में बच्चे भी शामिल हैं। घटना के बाद शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ इंदौर पहुंचे और घायलों का हाल जाना। उनके इलाज की व्यवस्था देखी। मृतकों के परिवार से भी मुलाक़ात करने पहुंचे थे। इस दौरान कमलनाथ ने रेस्क्यू ऑपरेशन पर सवाल उठाये और लापरवाही के आरोप लगाए थे'।    
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News