यहां लोग कर रहे शिवराज की पूजा, मंदिर बनाने का भी किया ऐलान

12/16/2018 5:47:11 PM

भोेपाल: मध्यप्रदेश में 15 वर्षों तक राज करने के बाद भले ही बीदेपी को इस बार हार का सामना करना पड़ा हो। लेकिन तीन बार मुख्यमंत्री रह चुके शिवराज का जादू अब भी बरकरार है। शिवराज आज भी लोगों के दिल दिमाग पर छाए हुए है। उनके चाहने वालों में दीवानगी इस कदर है कि वह शिवराज को भगवान का दर्जा देकर उनकी पूजा कर रहे हैं। साथ ही जल्द ही उनके लिए भव्य मंदिर भी बनाने वाले हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक आरती भी तैयार की है।

PunjabKesari

दरअसल, देवास निवासी पंकज धारू बीजेपी के एक कार्यकर्ता है। हार के बाद भी उनकी विचारधारा शिवराज के प्रति नही बदली है। वे अब अपने साथियों के साथ मिलकर ना सिर्फ शिवराज की पूजा-अर्चना कर रहे हैं बल्कि उन्होंने उनका मंदिर बनाने का भी प्रण लिया है। पंकज का कहना है कि शिवराज ने प्रदेश के लिए अनेक अच्छे काम किए है, प्रदेश को नई दिशा दी है, इसलिए वह रोज शिवराज सिंह की आरती करेंगे और पांच वर्षों के अंदर जनसहयोग से उनका मंदिर भी बनवाएंगे। उन्होंने शिवराज की भगवान राम से तुलना करते हुए कहा कि जिस तरह भगवान राम के पास हनुमान थे, उसी तरह वह भी शिवराज के हनुमान है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि वह प्रदेशभर में घूमकर शिवराज सरकार की योजनाओं का प्रचार करेंगे, खासकर उन विधानसभाओं में जहां से बीजेपी हारी है। साथ ही वह लोगों से मंदिर निर्माण के लिए अपनी झोली फैलाकर एक-एक रुपये का अंशदान भी एकत्रित करेंगे। शिवराज के भक्त ने पहले तो उनकी फोटो की विधि-विधान के साथ पूजा की, अब उन्होंने मंदिर बनवाकर शिवराज सिंह की मूर्ति की स्थापन करने का भी संकल्प लिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News