शिवराज का बड़ा बयान- सिंधिया और दिग्विजय ट्वीट कर CM कमलनाथ पर बनाते हैं दबाव

10/13/2019 5:14:13 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): कांग्रेस में चल रही आपसी कलह को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है। शिवराज ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर मुख्यमंत्री कमलनाथ पर दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि 'दिग्विजय सिंह और सिंधिया जी कमलनाथ पर दबाव बनाने के लिए ट्वीट करते हैं। पहले गाय की फोटो खींची और फिर ट्वीट कर दिया कि गायों का यह हाल है, जब काम हो गया तो कहने लगे कि कमलनाथ अच्छे हैं। अब यह खेल मध्यप्रदेश में चल रहा है। इनका एक ही काम है कमलनाथ को डराओ और काम कराओ'।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhopal News, BJP, Congress, Shivraj Singh Chauhan, Digvijay Singh, Jyotiraditya Scindia, Chief Minister Kamal Nath

शिवराज सिंह ने कहा कि 'पूरी कांग्रेस सरकार ही बेनकाब और बेशर्म है। मंत्री और नेता ही एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं कि बिना लिए दिए कुछ होता नहीं। किसान परेशान है, जनता परेशान है। अब तक किसानों को मुआवजा नहीं मिला है। मैं मुख्यमंत्री होता तो अब तक किसानों के खाते में पैसा पहुंच गया होता। ऐसी सरकार जिसमें शामिल लोग ही इस तरह के आरोप लगा रहे हैं, कभी कल्पना नहीं की थी कि मध्यप्रदेश को तबाह करने के लिए कांग्रेस आएगी'। 15 अक्टूबर को होने वाले किसान आंदोलन को लेकर शिवराज ने कहा कि 'किसान आत्महत्या कर रहे हैं, मौत को गले लगा रहे हैं। अभी तक बाढ़ पीड़ितों को मुआवजा नहीं मिला है। पूरी फ़सलें नष्ट हो गई, किसान बर्बाद हो गया। मैं किसानों से आह्वान करता हूं कि किसान अपने हक के लिए आंदोलन करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News