शिवराज बोले- मेरे भाई ने कर्ज माफी का फार्म नहीं भरा, फिर कांग्रेस क्यों हो रही मेहरबान

5/9/2019 11:41:06 AM

भोपाल: मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के बीच कर्जमाफी पर सियासी पारा गरमाया हुआ है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कर्जमाफी के प्रमाण के रूप में सौंपे गए दस्तावेजों के बाद कांग्रेस ने सूची जारी कर दावा किया कि, शिवराज के भाई का भी कर्जमाफ हुआ है, जबकि वे बोल रहे हैं कि कर्जमाफी नहीं हुई। जिसके बाद अब शिवराज सिंह भी आक्रामक हो गए हैं और उन्होंने प्रेस वार्ता कर साफ किया है कि उनके भाई का कर्ज माफ नहीं हुआ, क्योंकि उन्होंने कर्जमाफी के लिए आवेदन ही नहीं किया, रोहित सिंह चौहान आयकरदाता है।
 

PunjabKesari

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूर्व सीएम शिवराज ने कहा कि, मेरे परिवार के किसी भी सदस्य का कर्जा माफ नहीं हुआ है। उन्होंने कहा मेरे भाई रोहित चौहान के कर्ज माफ़ी के राहुल ने प्रमाणपत्र दिखाया, जबकि रोहित ने कर्जमाफी का आवेदन ही नही भरा, मेरा भाई आयकर डाटा है। फिर कमलनाथ इतनी दया क्यों दिखा रहे हैं। शिवराज ने कहा, कटघरे मे घड़ा करने के लिए रातों रात षडयंत्र रचा गया, लेकिन हड़बड़ी में कांग्रेस गड़बड़ी कर गई।
 

PunjabKesari

बादाम-च्यवनप्राश कांग्रेस को भेजेंगे
कांग्रेस ने बुधवार को बादाम, आईड्रॉप, च्यवनप्राश शिवराज के बंगले पर जाकर दिया था| इस पर पलटवार करते हुए पूर्व सीएम शिवराज ने भी तीनों सामग्री कांग्रेस को भेजने की बात कही, उन्होंने अपने नेताओं को निर्देश दिए कि बादाम, आईड्रॉप, च्यवनप्राश कांग्रेस को भेजें ,ताकि वो ऐसे कर्जमाफी ना करे जिसने कर्जमाफी का आवेदन ही नहीं किया हो, उसका भी कर्ज माफ़ हो जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News