MP में आ गई है डकैतों की सरकार और चालू है तबादला उद्योग - शिवराज सिंह चौहान

3/14/2019 10:30:55 AM

शिवपुरी: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक गहमा गहमी तेज हो गई है। बयानबाजी का दौर जारी है। इसी के चलते पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा के बैराड़ में बड़ा बयान दिया है। अपने बयान में शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार को डकैतों की सरकार बताया है। शिवराज के साथ बैराड़ की इस सभा में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव मौजूद रहे।

PunjabKesari

शिवराज सिंह चौहान ने विजय रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में रोज लूट, डकैती की घटनाएं हो रही है और हालत यह है कि प्रदेश में प्रतिदिन 6 हत्याएं हो रही है। पूर्व सीएम शिवराज ने कहा कि जब उनकी सरकार प्रदेश में थी, तो ग्वालियर-चंबल संभाग को डकैत मुक्त कर दिया था। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार का संकल्प था कि या तो प्रदेश में डकैत रहेंगे या शिवराज और उन्होंने इस संकल्प को पूरा करके भी दिखाया।

PunjabKesari

मध्यप्रदेश में हो रहे धड़ाधड़ तबदलों पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब तबादला उद्योग भी खुल गया है और लेन-देन कर अधिकारी और कर्मचारियों के स्थानांतरण किए जा रहे हैं। मीडिया से बात करते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि एक बार फिर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने और प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटे बीजेपी के खाते में डालेंगे। सिंधिया के मुकाबले उम्मीदवार के बारे में उन्होंने कहा कि इसका अंतिम फैसला पार्टी ही करेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News