शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल को दी जन्मदिन की बधाई, जीत का किया बड़ा दावा

6/1/2024 3:15:07 PM

भोपाल (विनीत पाठक): पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल मंगू भाई पटेल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राज्यपाल मंगू भाई पटेल गवर्नर हाउस में कम रहते हैं, जनता के काम में लगातार सक्रिय रहते हैं। कमजोर वर्ग के कल्याण के लिए दिन-रात काम करते रहते हैं।

उन्होंने कहा कि राज्यपाल मंगू भाई पटेल यशस्वी हो सतायु हो और प्रदेश और देश के लिए कार्य करें। साथ ही शिवराज सिंह चौहान ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को बड़ी जीत मिलने वाली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम पूरे देश में जीत रहे हैं। शिवराज ने कहा कि काशी के परिणाम विजय के नए रिकॉर्ड बनाएंगे और केवल काशी ही नहीं पूरे देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी जीत के नए रिकॉर्ड बनाएगी।

मध्य प्रदेश में अभी सभी 29 सीटें साधारण नहीं हम भारी अंतर से जीतने वाले हैं। जबलपुर में भी रिकार्ड मतों से जीत होगी और पूरे देश में अब हम नहीं कह रहे हैं। जनता कह रही है। अबकी बार 400 के पार। वहीं एग्जिट पोल से कांग्रेस प्रवक्ताओं की दूरी पर शिवराज ने कहा कि उन्हें एहसास हो गया है परिणाम हमारे पक्ष में आना नहीं है इसलिए कौन मीडिया का सामना करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News