अब हर चुनावी गतिविधियों पर रहेगी नज़र, CM शिवराज ने किया हाईटेक मीडिया सेंटर का शुभारंभ

10/27/2018 1:40:49 PM

भोपाल: भोपाल में बीजेपी के हाईटेक मीडिया सेंटर का शुभारंभ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया। प्रदेश भाजपा कार्यालय से दूर होशंगाबाद रोड पर बने भाजपा का हाईटेक मीडिया सेंटर सभी अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस है। मीडिया सेंटर में एक कंट्रोल रूम बनाया गया है, जिससे भाजपा चुनाव से जुड़ी सभी गतिविधियों पर नजर रखेगी।

PunjabKesari


इस कंट्रोल रूम से पार्टी राष्ट्रीय और प्रादेशिक मुद्दों और नेताओं के बयानों पर नजर रखेगी। इसके लिए कंट्रोल रूम में सभी चैनलों की मॉनीटरिंग रखने के लिए एक अलग से टीम तैनात रहेगी। चुनाव के समय कंट्रोल रूम में एक्सपर्ट की टीम पूरे समय मौजूद रहेगी, जो मुद्दों-बयानों का अलर्ट जारी करेगी। इसके साथ ही पार्टी के बड़े नेताओं के लिए अलग से विशेष रूम तैयार किए गए हैं। इस हाईटेक मीडिया सेंटर की खास बात ये है कि यहां पर बनाए गए विशेष रूम से पार्टी के नेता सीधे जिलों के नेताओं से लाइव जुड़कर उनको चुनावी निर्देश और टिप्स दे सकेंगे।


PunjabKesari

एक निजी होटल में बने इस मीडिया सेंटर में होटल के 22 कमरों को खासतौर से तैयार किया गया है। मीडिया सेंटर पर बनाए गए कॉन्फ्रेंस हॉल में 200 लोगों की बैठने की व्यवस्था की गई है। इसके साथ ही चुनाव के समय सोशल मीडिया पर नजर रखने के लिए मीडिया सेंटर में अलग से विशेष रूम तैयार किया गया है।इसके साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ताओं और चुनाव के समय दूसरे राज्यों से आने वाले प्रवक्ताओं और मीडिया पैनालिस्ट के लिए अलग से व्यवस्था मीडिया सेंटर में की गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News